एक्शन-डायलॉग का डबल डोज है सलमान खान की इस मूवी का ट्रेलर
एक्शन-डायलॉग का डबल डोज है सलमान खान की इस मूवी का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता सलमान खान जल्द ही मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) में दिखाई देने वाली है। उनकी मूवी को लेकर फैंस भी बहुत उत्साहित हैं। यूं तो सलमान खान (Salman Khan) की मूवी 'किसी का भाई किसी की जान' का 10 अप्रैल को ट्रेलर रिलीज किया जाने वाला है। लेकिन इसकी रिलीज से पहले ही ट्रेलर की डीटेल भी सामने आ चुकी है। 

हाल ही में एक ट्विटर हैंडल ने सलमान खान की 'किसी का भाई किसी की जान' के ट्रेलर से जुड़ी जानकारी शेयर कर दी है और बताया है कि भाईजान की यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होने वाली है। क्योंकि इसमें न केवल सितारों का क्लास और मास दोनों देखने के लिए मिलने वाला है।

 

सलमान खान (Salman Khan) के 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) के ट्रेलर को लेकर एक ट्विटर हैंडल 'ऑलवेज बॉलीवुड' ने डीटेल भी शेयर कर दी है। ट्विटर हैंडल ने ट्वीट में कहा है कि उनकी यह मूवी ब्लॉकबस्टर साबित होने जा रही है। ट्वीट में लिखा हुआ दिखाई दे रहा है "अभी-अभी 'किसी का भाई किसी की जान' का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। सलमान खान की यह मूवी एक विजेता साबित होने वाली है, क्योंकि इस ब्लॉकबस्टर मूवी में मा और क्लास दोनों देखने  के लिए मिलने वाला है। ट्रेलर में एक्शन के साथ-साथ डायलॉग और कॉमेडी का पंच भी देखने के लिए मिलने वाला है। यह कुल 3.25 मिनट का है।" 

श्रीदेवी के प्यार में पागल था ये मशहूर डायरेक्टर, मौत के बाद हो गया था बुरा हाल

अप्रैल की इस तारीख को सगाई करने जा रहे है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा!

'सबके भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं', भरी महफ़िल में सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -