Share:
'सबके भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं', भरी महफ़िल में सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात
'सबके भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं', भरी महफ़िल में सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता सलमान खान (Salman Khan) की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है तथा उन्हें बड़े आंकड़े में लोग प्यार से 'भाईजान' भी कहते हैं। वहीं इन दिनों सलमान खान अपनी आगामी फिल्म को लेकर भी ख़बरों में है, जिसका नाम 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) है। ऐसे में हाल ही में सलमान खान ने एक प्रश्न पर मजेदार अंदाज में कहा कि वो पूरे भारत के भाईजान नहीं है, कुछ के सिर्फ जान भी हैं।

वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान से रिपोर्टर पूछती हैं, 'सलमान, आप पूरे भारत के भाई जान है, ऐसे में जो धमकियां मिलती हैं उसे कैसे देखते हैं आप?' रिपोर्टर का आधा सवाल सुनकर ही सलमान बोलना शुरू कर देते हैं, 'पूरे इंडिया के भाईजान नही हैं, किसी की जान भी हैं। बहुत सारों की जान भी हैं हम, अरे... भाईजान उनके लिए हैं, जो कि भाई हैं तथा उनके लिए हैं, जिन्हें हम बहन बनाना चाहते हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodNow (@bollywoodnow)

सोशल मीडिया यूजर्स को सलमान खान का ये वीडियो बहुत पसंद आ रहा हैं। जिस अंदाज में सलमान अपनी बात कह रहे हैं, उस स्वैग की सभी प्रशंसा कर रहे हैं। हालांकि कुछ कमेंट्स सलमान के रिलेशनशिप पर भी हैं, ऐसे ही एक ने कमेंट किया, "क्या बातों ही बातों में 'भाई' ने अपनी 'जान' की घोषणा कर दी।" एक और ने लिखा, 'शायद सलमान जल्द ही रिलेशनशिप की घोषणा कर दे अब।' वहीं एक और ने लिखा, 'मुझे लगता है कि सलमान को प्यार हो गया है और वो रिलेशनशिप में हैं।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

VIDEO! भीड़ ने दिया रवीना टंडन की बेटी को धक्का, भड़की एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

रवीना टंडन को मिला पद्म श्री अवॉर्ड, बेटी ने खड़े होकर बजाई ताली

सलमान खान ने खोली अवॉर्ड शोज की पोल, देखकर खुश हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -