श्रीदेवी के प्यार में पागल था ये मशहूर डायरेक्टर, मौत के बाद हो गया था बुरा हाल
श्रीदेवी के प्यार में पागल था ये मशहूर डायरेक्टर, मौत के बाद हो गया था बुरा हाल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर डायरेक्टर राम गोपाल वर्मा ने कई बार श्रीदेवी के लिए अपना प्यार बयां किया है। उन्होंने बताया था कि वो दिल से श्रीदेवी की इज्जत करते हैं। एक इंटरव्यू में राम गोपाल वर्मा ने बताया था कि श्रीदेवी की फिल्म Padaharella Vayasu को देखने के बाद वो उनके प्रशंसक बन गए थे। इसके बाद से उन्होंने श्रीदेवी की सभी फिल्मों को देखना आरम्भ कर दिया था। वो चाहते थे कि इस जिंदगी में एक बार उन्हें श्रीदेवी के साथ काम करने का अवसर अवश्य मिले। उनका ये सपना वर्ष 1991 में आई फिल्म Kshana Kshanam के साथ पूरा हुआ था। हालांकि इसके लिए उन्होंने कड़ी तपस्या भी की।

राम गोपाल वर्मा जब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं थे तबसे श्रीदेवी को पसंद किया करते थे। उनका सपना था कि वो श्रीदेवी से एक बार भेंट कर पाएं। इसलिए वो श्रीदेवी की फिल्मों को देखने के साथ-साथ उनके घर के बाहर घंटों खड़े भी रहते थे। रामू, श्रीदेवी की बस एक झलक पाने के लिए घंटों उनके घर के बार उनकी प्रतीक्षा करते। उनकी फिल्मों को देखने के लिए घंटों सिनेमाघर की टिकट की कतारों में खड़े रहते। उन्होंने एक इंटरव्यू में बोला था कि श्रीदेवी के घर के बाहर खड़े वो सोचते थे कि देवी जैसी ये लड़की इंसानों के बनाए मकान में कैसे रह सकती है।

निर्देशक राम गोपाल की पहली फिल्म 'शिवा' थी। इसमें उन्होंने किसी प्रकार सुपरस्टार नागार्जुन को अपने साथ काम करने के लिए मनाया था। इस फिल्म के हिट होने के पश्चात् एक प्रोड्यूसर ने रामू से पूछा था कि क्या वो श्रीदेवी के साथ काम करना पसंद करेंगे। इसपर निर्देशक को अपने कानों पर भरोसा नहीं हुआ था। इसी के बाद वो पल भी आया जब राम गोपाल वर्मा को अपनी पसंदीदा अभिनेत्री से मिलने का पहला मौका भी मिला। रामू बताते हैं कि वो चेन्नई में श्रीदेवी के घर गए थे। ये वही घर था, जिसके बाहर वो घंटों खड़े रहते थे तथा सोचते थे कि इसके अंदर जाना कैसा होगा। घर में बिजली की परेशानी के चलते मोमबत्ती की रोशनी में उनकी मुलाकात श्रीदेवी से हुई थी। श्रीदेवी को मुंबई की फ्लाइट पकड़नी थी। ऐसे में उन्होंने कुछ ही देर राम गोपाल वर्मा से बात की तथा फिल्म करने के लिए हां कह दिया। इसके बाद वो अपनी मुंबई की फ्लाइट पकड़ने निकल गईं। ये पहली मुलाकात निर्देशक की कीमती याद बन गई थी। वर्ष 2018 में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के पश्चात् राम गोपाल वर्मा को बड़ा झटका लगा था। उन्होंने श्रीदेवी के पति बोनी कपूर पर कई बड़े आरोप भी लगाए। साथ श्रीदेवी के नाम उन्होंने एक ओपन लेटर भी लिखा था। आज भी राम गोपाल वर्मा के दिल में श्रीदेवी के लिए प्यार जिंदा है। मगर अब वो खबरों में अपनी अजीब बातों तथा हरकतों के लिए रहते हैं।

अप्रैल की इस तारीख को सगाई करने जा रहे है परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा!

'सबके भाईजान नहीं हैं, किसी की जान भी हैं', भरी महफ़िल में सलमान खान ने कह डाली ऐसी बात

VIDEO! भीड़ ने दिया रवीना टंडन की बेटी को धक्का, भड़की एक्ट्रेस ने दी ये प्रतिक्रिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -