रवि तेजा की फिल्म 'क्रैक' का ट्रेलर हुआ जारी, यहां देखें
रवि तेजा की फिल्म 'क्रैक' का ट्रेलर हुआ जारी, यहां देखें
Share:

रवि तेजा और श्रुति हासन आगामी फिल्म क्रैक में स्क्रीन साझा करते हुए दिखाई देंगे। मेकर्स ने फिल्म का ट्रेलर जारी किया है जो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

क्रैक में रवि तेजा, श्रुति हासन, वरलक्ष्मी सरथकुमार और समुथिरकानी भी हैं। फिल्म आंध्र प्रदेश और तेलंगाना राज्यों में हुई कई सच्ची घटनाओं पर आधारित है, जिसका निर्माण बी. मधु ने सरस्वती फिल्म्स डिवीजन के बैनर तले किया है।
फिल्म में संगीत एस. थमन का है, जीके विष्णु द्वारा संभाला गया छायांकन और संपादन नवीन नूली ने किया है। गोपीचंद मालिनी द्वारा लिखित और निर्देशित भारतीय तेलुगु भाषा की एक्शन थ्रिलर फिल्म है।

 

अक्टूबर 2019 को फिल्म का निर्माण आरटी 66 शीर्षक के तहत शुरू किया गया था, जो तेजा की 66 वीं फिल्म को एक अभिनेता के रूप में संदर्भित करता है, और आधिकारिक तौर पर 14 नवंबर 2019 को एक समारोह में लॉन्च किया गया था। श्रीनिवासल फोटोग्राफी की शुरुआत 21 नवंबर को हैदराबाद में हुई थी, हालांकि, कोरोना महामारी के कारण शूटिंग बाधित हो गई, जो बाद में 7 अक्टूबर 2020 को फिर से शुरू हुई, जिसके कारण क्रैक को शुरू में 8 मई 2020 को नाटकीय रूप से रिलीज़ करने के लिए निर्धारित किया गया था जिसे 14 जनवरी 2021 को स्थगित कर दिया गया था।

इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम'

जिस शहर से जन्मा था कोरोना, वहां हुआ नए साल का धूम-धाम से आगमन

अजमेर शरीफ दरगाह पर जाकर शांति महसूस करती हूँ: नुसरत जहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -