इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम'
इस दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी प्रभास और पूजा हेगड़े की फिल्म 'राधे श्याम'
Share:

कोरोना वायरस महामारी के कारण इंडियन फिल्म मेकर्स ने कोई भी बड़ी फिल्म ऑडियंस के सामने लॉन्च नहीं की है। सलमान खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, यश तथा प्रभास जैसे सेलेब्स की बिग बजट मूवीज अभी तक डब्बे में बंद हैं। किन्तु स्थितियों में हो रहे सुधारों को देखते हुए निर्माताओं ने अभी से बड़े वीकेंड घेरना आरम्भ कर दिए हैं। यदि ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो प्रभास की आगामी मूवी 'राधे श्याम' के निर्माताओं ने अगले वर्ष अप्रैल के महीने में धमाल मचाने का निर्णय किया है। 

वही फिल्म से सबंधित एक सूत्र ने मीडिया को खबर दी है कि, ‘प्रभास भारत के सबसे बड़े मास स्टार हैं, जिस वजह से वो राधे श्याम के लिए एक ऐसी रिलीज दिनांक खोज रहे थे, जब उनके सभी प्रशंसक सिनेमाघर पहुंच पाएं। प्रभास ने निर्माताओं के साथ मिलकर यह निर्णय लिया है कि वो 30 अप्रैल के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देंगे। इस के चलते बच्चों की भी छुट्टी है। बच्चों के बीच भी प्रभास की बेहतरीन फॉलोइंग है। जिस वजह से 30 अप्रैल राधे श्याम के लिए एकदम परफेक्ट रिलीज है।’ 

आपको जानकर हैरानी होगी कि 30 अप्रैल के दिन रिलीज होने वाली 'राधे श्याम' का 'बाहुबली 2' से एक विशेष कनेक्शन है। वास्तव में प्रभास की 'बाहुबली 2' भी इसी दिन सिनेमाघरों में आई थी तथा उसने जबरदस्त कमाई की थी। ट्रेड एक्सपर्ट्स आशा कर रहे हैं कि 'बाहुबली 2' की भांति ही 'राधे श्याम' भी बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ डालेगी। फिल्म 'राधे श्याम' के कुछ पोस्टर्स निर्माताओं ने रिलीज किए हैं, जिनको ऑडियंस के बेहतरीन रिस्पांस मिला है।

जिस शहर से जन्मा था कोरोना, वहां हुआ नए साल का धूम-धाम से आगमन

अजमेर शरीफ दरगाह पर जाकर शांति महसूस करती हूँ: नुसरत जहान

बच्चन परिवार ने इस तरह मनाया नए साल का जश्न, पति को किस करते नजर आईं सोनम कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -