अजमेर शरीफ दरगाह पर जाकर शांति महसूस करती हूँ: नुसरत जहान
अजमेर शरीफ दरगाह पर जाकर शांति महसूस करती हूँ: नुसरत जहान
Share:

अभिनेत्री से राजनेता बनी नुसरत जहान बंगाली फिल्म उद्योग के सबसे पूर्व और प्रतिभाशाली सितारों में से एक हैं। न केवल फिल्मों में, बल्कि वह अपने राजनीतिक जीवन में भी बहुत सक्रिय हैं। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ अपनी नवीनतम तस्वीरें और वीडियो साझा किए। उनकी तस्वीरों को उनके प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किया जाता है जिसे वह अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करती हैं। नुसरत ने फिर से इंस्टाग्राम पर लिया और अपनी खूबसूरत तस्वीर साझा की जिसके बाद उनके प्रशंसकों ने उनकी बहुत प्रशंसा की।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की गई इस लेटेस्ट तस्वीर में काफी खूबसूरत लग रही हैं। उसने तस्वीर को कैप्शन दिया, ‘If u obey all the rules, u miss all the fun. #love #december #instagram #fashion #shoot @somnath_roy_photography @sandip3432@avi_shakee’. इसके अलावा, हाल ही में नुसरत जहान ने अजमेर शरीफ दरगाह का दौरा किया। एक बातचीत के दौरान अभिनेत्री ने कहा कि वह हर साल अजमेर शारिब दरगाह का दौरा करती हैं और वह कभी भी इस स्थान पर जाने का मौका नहीं छोड़ती हैं। वह अजमेर शरीफ दरगाह पर जाकर शांति महसूस करती हैं।

नुसरत जहान के वर्क फ्रंट की बात करें तो, उन्होंने आखिरी बार यश और मिमी चक्रवर्ती के साथ फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में काम किया था। वह डिक्शनरी में अपने सह-अभिनेता अबीर चटर्जी के साथ भी नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन ब्रत्य बसु ने किया है।

बच्चन परिवार ने इस तरह मनाया नए साल का जश्न, पति को किस करते नजर आईं सोनम कपूर

न्यूजीलैंड ने बड़ी ही धूम-धाम से किया नाक वर्ष का स्वागत

रोक-टोक के बीच भी MP में मनाया जाएगा नया साल!, ध्यान रखना होंगी यह बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -