सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'लाइगर' का ट्रेलर, किसी ने चढ़ाया दूध तो किसी ने बनाया टैटू
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ 'लाइगर' का ट्रेलर, किसी ने चढ़ाया दूध तो किसी ने बनाया टैटू
Share:

विश्वभर में फिल्मों की दीवानों की कमी नहीं है। सिने प्रेमी अपने पसंदीदा स्टार्स पर जमकर प्यार लुटाते हैं। कई बार इनका प्यार देखकर लगता है कि स्टार-प्रशंसकों का रिश्ता भगवान एवं भक्त से कम नहीं है। हाल ही में ऐसा ही कुछ दृश्य साउथ में फिल्म 'लाइगर' के ट्रेलर लॉन्च इवेंट पर देखने को मिला है। इस फिल्म को लेकर प्रशंसकों में इतना उत्साह है कि उन्होंने इसके एक्टर विजय देवरकोंडा के पोस्टर्स पर खूब प्यार लुटाया है। किसी ने सुपरस्टार के पोस्टर्स और कट-आउट पर दूध चढ़ाया है तो किसी ने पुष्पवर्षा की है। इतना ही नहीं, बड़े आँकड़े में लोग ढोल-नगाड़ों पर झूमते दिखाई दिए हैं। प्रशंसकों के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे हैं।

बता दें कि आज हैदराबाद के सुदर्शन थिएटर से बेहद धांसू अंदाज में विजय देवरकोंडा की इस फिल्म का ट्रेलर पेश किया गया है। अपने पसंदीदा सुपरस्टार के लिए प्रशंसकों का प्यार जिस कदर उमड़ा है उसे देखकर बोला जा सकता है कि विजय देवरकोंडा प्रशंसकों के लिए केवल एक कलाकार या सुपरस्टार ही नहीं हैं, बल्कि इससे भी आगे की चीज हैं। यही कारण है कि एक्टर की फिल्मों पर दर्शक जमकर प्यार लुटाते हैं। 

'लाइगर' के ट्रेलर रिलीज का प्रशंसक जबरदस्त अंदाज में जश्न मनाते दिखाई दे रहे हैं। कई फैन क्लब ट्विटर अकाउंट पर इसकी झलक देखी जा सकती है। लोग सुपरस्टार के बड़े बड़े पोस्टर और कट आउट पर दूध चढ़ाते तथा कोई पुष्पवर्षा करते दिखाई दे रहे हैं। देवरकोंडा के बड़े-बड़े  कट-आउट को विशाल फूल मालाओं से सजाया गया है। महिलाएं और पुरुष सभी ढोल-नगाड़ों पर नृत्य करते दिखाई दे रहे हैं। यह दृश्य बिल्कुल ऐसा है, जैसा किसी त्योहार के मौके पर होता है। ट्विटर पर इस फिल्म का जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है। 

'गली-गली में कुत्ते भौंक रहे उन पर एतराज नहीं', राष्ट्रीय चिन्ह पर हुए विवाद के बीच बोले मनोज मुंतशिर

सुष्मिता सेन के चश्मे में दिखा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल

Video: 'अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा', फोटोग्राफर्स को देख भड़का ये एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -