सुष्मिता सेन के चश्मे में दिखा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल
सुष्मिता सेन के चश्मे में दिखा कुछ ऐसा कि हो गईं ट्रोल
Share:

मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन आजकल अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल इन दिनों वह टॉक-ऑफ-द टाउन बनी हुई हैं। आप सभी जानते ही होंगे सुष्मिता ने जबसे ललित मोदी संग अपने रिलेशनशिप को कंफर्म किया है, तब से उन्हें सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। जी हाँ और अब इन सभी के बीच सुष्मिता को टारगेट करने का हेटर्स ने नया कारण ढूंढ लिया है, जिसे लेकर वो एक्ट्रेस पर पर निशाना साध रहे हैं। जी दरअसल सुष्मिता सेन ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी एक हैप्पी फोटो शेयर की।

इस फोटो में सुष्मिता कार में बैठी दिखीं। आप देख सकते हैं ब्लू आउटफिट और बिग सनग्लासेस में सुष्मिता का लुक देखने लायक है। हालाँकि एक्ट्रेस ने अपनी हैप्पी फोटो को I love you guys!!! कैप्शन के साथ शेयर किया लेकिन इस फोटो में कुछ ऐसा दिखा कि वह ट्रोल हो गईं। जी दरअसल सुष्मिता की फोटो में यूजर्स को कुछ ऐसा दिख गया है, जिसके बाद उन्होंने एक्ट्रेस को फिर से ट्रोल करना शुरू कर दिया है। वैसे पहली बार में सुष्मिता की फोटो देखकर शायद आप समझ नहीं पाएंगे कि आखिर उन्हें ट्रोल क्यों किया जा रहा है।

हम आपको बताते हैं कि आखिर क्या है ट्रोलिंग की वजह? जी दरअसल आप अगर एक्ट्रेस की फोटो को ध्यान से देखेंगे को तो उनके सनग्लासेस के लेंस में कार में रखी दो बोतलों की शैडो नजर आ रही हैं। जी हाँ और कई यूजर्स का मानना है कि सुष्मिता के चश्मे के लेंस में दिख रही बोलतें वोडका की हैं। इसी के चलते अदाकारा ट्रोल हो रहीं हैं। एक यूजर ने सुष्मिता की फोटो पर कमेंट किया- 'मैम ये वोडका है क्या?' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा- 'आपके सनग्लासेस में दिख रहा है। आपकी गाड़ी में दो शैंपेंज की बोतलें हैं।' अब तेजी से अदाकारा की ट्रोलिंग हो रही है।

लाइमलाइट से बच्चे को दूर रखेंगे रणबीर-आलिया!, जानिए एक्टर ने क्या कहा?

अपने रिश्ते पर मुहर लगाने जा रहीं सोनाक्षी, जानिए कौन है वो लकी लड़का?

बेबी बंप दिखाने के लिए आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -