Video:  'अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा', फोटोग्राफर्स को देख भड़का ये एक्टर
Video: 'अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा', फोटोग्राफर्स को देख भड़का ये एक्टर
Share:

साउथ और बॉलीवुड की कई फिल्मों में नजर आ चुके सिद्धार्थ का एक वीडियो इस समय पूरे सोशल मीडिया पर चर्चा में है। जी हाँ और इस वीडियो में वह फोटोग्राफर्स पर गुस्सा करते दिख रहे हैं। जी दरअसल वह मुंबई के एक सलॉन से बाहर निकले तो पैपराजी उनके साथ चलने लगे। यह देखकर सिद्धार्थ भड़क गए और बोले, 'मेरे को ये सब जमता नहीं है, अगली बार मैं तमीज से नहीं बोलूंगा।' इस दौरान वह बिना पोज दिए निकल गए। वहीं सिद्धार्थ के बाद ऐक्ट्रेस अदिति राव हैदरी भी सलॉन से निकलती दिखाई दीं और उन्होंने वहां रूककर पैपराजी को पोज दिए। इस वीडियो में सिद्धार्थ ऑलिव ग्रीन टी-शर्ट और ब्लैक पैंट्स में दिख रहे हैं।

 

आप देख सकते हैं उन्होंने डार्क सनग्लासेज के साथ मास्क भी लगाया हुआ था। वहीं निकलते हुए वह बोले, 'बॉस मेरे को ये सब जमता नहीं है, मैं बाहर गांव का हूं। इस तरफ जाइए।' वहीं इसके बाद भी पैप्स उनके साथ चलते रहे तो गुस्से में एक्टर बोले, 'मैं बहुत डीसेंटली एक बार बताऊंगा। मेरे को ये सब जमता नहीं है। आप यहां वाले लोगों का लो। अगली बार तमीज से नहीं बोलूंगा।' वहीं इसके बाद वह कार में बैठ जाते हैं। उनके बाद अदिति सलॉन से बाहर आईं तो फोटोग्राफर्स बाहर ही खड़े थे। इस दौरान पैप्स ने उनसे पोज देने को कहा तो उन्होंने तस्वीरें क्लिक करवाईं। इस दौरान अदिति मुस्कुराईं, पोज दिए और लोगों को ग्रीट भी किया।

सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदिति और सिद्धार्थ बीते साल महा समुद्रम के सेट्स पर मिले थे तबसे डेट कर रहे हैं। हालांकि अब तक इन अफवाहों पर दोनों ने कुछ भी प्रतिक्रिया नहीं दी है लेकिन खबरें हैं कि दोनों साथ में शादी करने के बारे में भी सोच रहे हैं।

video source: HT Entertainment 

लाइमलाइट से बच्चे को दूर रखेंगे रणबीर-आलिया!, जानिए एक्टर ने क्या कहा?

अपने रिश्ते पर मुहर लगाने जा रहीं सोनाक्षी, जानिए कौन है वो लकी लड़का?

बेबी बंप दिखाने के लिए आलिया ने पहनी इतनी महंगी ड्रेस कि कीमत सुनकर उड़ जाएंगे होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -