गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई फिर, जानिए क्यों..?
गैंग्स ऑफ़ वासेपुर के इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज हुई फिर, जानिए क्यों..?
Share:

अनुराग कश्यप की मूवी 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' के एक्टर जीशान कादरी के विरुद्ध एक और FIR दर्ज कराई की जा चुकी है। जीशान पर आरोप है कि उन्होंने एक होटल के 29 लाख रुपये नहीं चुका पाए है। इसी केस में रांची के हिंदपीढ़ी थाने में उनके विरुद्ध केस दर्ज कराया गया है। इससे पहले शालिनी चौधरी नाम की एक महिला ने जीशान के विरुद्ध धोखाधड़ी का इल्जाम भी लगा दिया है।

पहले भी लग चुका है चोरी-फ्रॉड का आरोप: महिला ने जीशान पर 38 लाख रुपये की ऑडी-6 कार चुराने और लाखों रुपये का फ्रॉड करने का इल्जाम भी लगा दिया था। महिला ने यह भी बोला था कि जीशान उन्हें निरंतर जान से मारने की धमकी भी देने लगे है। बात करें रांची वाले मामले की तो इस बारे में अभी जीशान का बयान अब भी नहीं आया है। बता दें कि 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में जीशान ने डेफिनेट का रोल प्ले  कर दिया है।

जीशान ने आरोपों को बताया था पब्लिसिटी स्टंट: शालिनी द्वारा 38 लाख के फ्रॉड और ऑडी कार चुराने वाले केस पर उस समय जीशान ने बोला था कि महिला और उसके बेटे नाटक कर रहे है। उन्होंने तब इसे उनकी छवि खराब करने का प्रयास और एक पब्लिसिटी स्टंट बताया था। उन्होंने सरकार से भी तब सेलेब्रिटीज पर लगने वाले झूठे आरोपों के विरुद्ध सख्त एक्शन लेने की बात भी बोली है।

श्रिया सरन ने पति संग पब्लिक प्लेस पर किया लिपलॉक, वायरल हो गई फोटोज

इस मशहूर एक्ट्रेस ने खोले अपनी रिलेशनशिप के डार्क सीक्रेट्स

अपने इमोशनल वीडियो को लेकर ट्रोल हो गए रणवीर सिंह, यूजर्स ने कह डाली ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -