दुखद: पंखे में उतरा करंट, एक-एक कर चिपकते चले गए बच्चे, 4 की मौत
दुखद: पंखे में उतरा करंट, एक-एक कर चिपकते चले गए बच्चे, 4 की मौत
Share:

उन्‍नाव: उत्तर प्रदेश के उन्‍नाव से दुखद खबर आ रही है कि पंखे से बिजली का झटका लगने से 4 बच्चों की जान चली गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि चारों बच्चे 9 साल से कम उम्र के थे और एक ही परिवार से थे। घटना रविवार शाम करीब चार बजे की बतायी गयी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वीरेंद्र कुमार नाम के शख्स के 4 बच्चों की उनके ही घर के अंदर हत्या कर दी गई। मृतकों में 2 लड़के और 2 लड़कियां शामिल हैं। घटना उन्नाव के लालमनखेड़ा गांव की बताई जा रही है। बताया गया है कि घटना के वक्त चारों बच्चे घर पर अकेले थे। उनके माता-पिता खेत में काम करने गए थे।

पास खेल रहे बच्चों में से एक ने गलती से पंखा छू लिया और करंट की चपेट में आ गया। वह मदद के लिए चिल्लाने लगा. उसकी चीख सुनकर उसके अन्य भाई-बहन वहां पहुंचे और उसे बचाने की कोशिश की। वे भी एक के बाद एक पंखे से चिपक गए। चारों की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ोसियों ने खेत में काम कर रहे माता-पिता को सूचना दी। हादसे की खबर मिलते ही माता-पिता रोते-बिलखते घर पहुंचे। हादसे में मरने वाले बच्चों की पहचान 9 साल के मयंक, हिमांशी (8), हिमांक (6) और मांशी (5) के रूप में हुई है।

घटना की सूचना बारासगवर पुलिस को दी गई और वह तुरंत मौके पर पहुंची। उन्होंने बच्चों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।  बच्चों के माता-पिता पूरी तरह से सदमे में हैं और उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि उन्होंने उन्हें हमेशा के लिए खो दिया है। इस बीच पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है और सभी औपचारिकताएं पूरी होने के बाद शव परिवार को सौंप देगी।

'अवैध अनाथालय में तालिबानी जीवन जी रहे बच्चे, मौलवी का खौफ इतना कि..', कर्नाटक सरकार पर भड़का बाल आयोग, नोटिस जारी

6 इंच के पाइप के जरिए मजदूरों को भेजे जा रहे सूखे मेवे, पानी और ऑक्सीजन ! उत्तरकाशी में युद्धस्तर पर बचाव कार्य जारी

क्या है राजस्थान का 'जल जीवन मिशन' घोटाला ? 20 हज़ार करोड़ की गड़बड़ी का आरोप, ED की छापेमारी में निकले नोटों के ढेर और सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -