अंबाला में मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने बेरहमी से की अपनी ही बहन की हत्या
अंबाला में मानसिक रूप से अस्थिर व्यक्ति ने बेरहमी से की अपनी ही बहन की हत्या
Share:

चंडीगढ़:  हरियाणा के अंबाला में एक भयानक घटना सामने आई, जहां मानसिक रूप से अस्थिर एक व्यक्ति ने मंगलवार को अपनी बहन की बेरहमी से हत्या कर दी, घटनास्थल से भागने से पहले उस पर बार-बार चाकू से वार किया।आरोपी भाई, जो अपने खिलाफ लंबित मामलों के कारण मनोवैज्ञानिक समस्याओं से पीड़ित है, फिलहाल फरार है। पुलिस ने संदिग्ध की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा जताते हुए उसे पकड़ने के लिए एक समर्पित टीम का गठन किया है।

पीड़िता, अंबाला छावनी के चिरिमार मोहल्ला की रहने वाली 25 वर्षीय मुस्कान अपने भाई के हिंसक हमले का शिकार हो गई। पुलिस ने रिपोर्ट किए गए अपराध पर तुरंत प्रतिक्रिया दी, अपराध स्थल को सुरक्षित किया और मृतक के शरीर को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। फरार भाई के खिलाफ एक आधिकारिक मामला दर्ज किया गया है, और कानून प्रवर्तन अधिकारियों ने उसका पता लगाने और पकड़ने के लिए एक व्यापक तलाशी अभियान शुरू किया है।

सदर पुलिस स्टेशन, अंबाला कैंट के SHO नरेश कुमार ने कहा, "चल रही जांच का उद्देश्य इस दुखद घटना के पीछे के उद्देश्यों को उजागर करना है। प्रारंभिक जानकारी से पता चलता है कि पीड़िता ने मेरठ में कई शादियां की थीं, जिससे परिवार के भीतर तनाव हो सकता है।" . पूरी जांच से व्यक्ति के हिंसक कार्यों के पीछे के कारणों पर प्रकाश पड़ेगा।" जैसे-जैसे पुलिस मामले की गहराई से जांच करेगी, और अधिक जानकारी सामने आएगी। समुदाय इस संकटपूर्ण प्रकरण पर अपडेट की प्रतीक्षा कर रहा है।

महिला को मानसिक प्रताड़ित करना अब 'क्रूरता' की श्रेणी में होगा ! संसद में नए आपराधिक बिल पेश

चलती कार में सरकारी अधिकारी की बेटी का सामूहिक बलात्कार, सत्यम और सुहैल-असलम गिरफ्तार

पड़ोसी के घर मिलने जा रही 70 वर्षीय महिला पर पिटबुल ने किया हमला, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -