Share:
पड़ोसी के घर मिलने जा रही 70 वर्षीय महिला पर पिटबुल ने किया हमला, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल
पड़ोसी के घर मिलने जा रही 70 वर्षीय महिला पर पिटबुल ने किया हमला, गंभीर हालत में पहुंची अस्पताल

हरिद्वार: उत्तराखंड के हरिद्वार से डॉग अटैक का एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. पुलिस ने बताया, एक 70 वर्षीय महिला पिटबुल कुत्ते के हमले में गंभीर रूप से चोटिल हो गई. डॉग अटैक की इस घटना के पश्चात् डॉक्टर ने कहा कि जब महिला को रूड़की सिविल हॉस्पिटल लाया गया तो बहुत ज्यादा खून बह रहा था, यहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे एम्स, ऋषिकेश रेफर कर दिया गया. 

सिविल हॉस्पिटल की डॉ. वंदना ने बताया कि महिला के पूरे शरीर पर घाव के निशान हैं. वृद्ध महिला के बेटे ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ सिविल लाइंस थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. रूड़की सिविल लाइंस पुलिस थाना प्रभारी आर के सकलानी ने बताया कि ढंडेरा की रहने वाली महिला पड़ोस में किसी से मिलने जा रही थी, तभी उस पर पिटबुल ने हमला कर दिया. उन्होंने बताया कि पुलिस ने शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

वही हाल ही में 30 नवंबर को यूपी के मेरठ में भी एक ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां एक 11 वर्षीय बच्ची पर पिटबुल डॉग ने हमला कर उसे घायल कर दिया था. पिटबुल ने बच्ची के दोनों पैरों में काट लिया था. यह घटना पास में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. पीड़ित परिवार ने इस मामले की शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज कराई थी. इस प्रकार का एक मामला हरियाणा के करनाल के गांव में भी सामने आया था. यहां पिटबुल कुत्ते ने शख्स पर हमला कर युवक के प्राइवेट पार्ट पर बुरी तरह से काट लिया था. युवक को गंभीर हालत में करनाल के नागरिक चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर लाया गया था, जहां उसका उपचार किया गया. बताया गया था कि खेत पर जाते समय युवक पर कुत्ते ने हमला किया था. 

1 साल के लिए सीएम बनेंगी वसुंधरा राजे ? राजस्थान भाजपा में घमासान भारी, महारानी के घर विधायकों का पहुंचना जारी

'जम्मू कश्मीर और लद्दाख के हमारे भाइयों-बहनों..', 370 पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले को पीएम मोदी ने बताया ऐतिहासिक

MP के लिए तय हो गए है मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के नाम, CM शिवराज के साथ पार्टी के प्रदेश कार्यालय पहुंचे पर्यवेक्षक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -