दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, बालाजी का दर्शन करने जा रहे 4 दोस्तों की मौत
दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, बालाजी का दर्शन करने जा रहे 4 दोस्तों की मौत
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फरीदाबाद जिले से सटे पलवल में रविवार (2 जुलाई) की रात को दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हुए दर्दनाक सड़क हादसे में चार दोस्तों की मौत हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान चारों ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, हथीन थाना अंतर्गत दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे पर रविवार को एक कार में सवार चार लोगों की सड़क हादसे में मौत हो गई। इस दर्दनाक हादसे में जान गंवाने वाले चारों लोग आपस मे दोस्त थे। सभी अलग-अलग कंपनियों में जॉब करते थे। बताया जा रहा है कि चारों दोस्त एक ही गाड़ी में सवार होकर नोएडा से राजस्थान स्थित बालाजी के दर्शन करने हेतु जा रहे थे। जैसे ही हथीन थाना अंतर्गत मुंबई एक्सप्रेसवे और केएमपी एक्सप्रेसवे के बीच पहुंचे, इसी दौरान उनकी कार एक पिलर से जा टकराई। जिससे चारों गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उपचार के दौरान उन चारों की मौत हो गई। चारों मृतकों की शिनाख्त हो चुकी है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सरकारी अस्पताल में भेज दिया है, जबकि 2 शव दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में रखे गए हैं।

शराब घोटाले में मनीष सिसोदिया को फिर नहीं मिली राहत, हाई कोर्ट ने नहीं दी जमानत

ड्राइवर और सिक्योरिटी गार्ड बने बैठे थे दो आतंकी, मिशन था- सभी भारतीयों पर 'शरिया कानून' लागू करना, ATS ने दबोचा

'राष्ट्रिय महिला आयोग की तरह पुरुष आयोग भी बने, बढ़ रहे ख़ुदकुशी के मामले..', सुप्रीम कोर्ट ने ठुकराई मांग, याचिका ख़ारिज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -