ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 10 लोगों की मौत, कई घायल
ओडिशा में दर्दनाक सड़क हादसा, दो बसों की टक्कर में 10 लोगों की मौत, कई घायल
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के गंजम जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसे में 10 लोगों की जान चली गई. साथ ही कई यात्री इस हादसे में जख्मी भी हुए हैं. दो बसों में आमने-सामने की भिड़ंत के चलते यह हादसा हुआ. दुर्घटना गंजम जिले के दिगपहांडी के नजदीक हुई. हादसे में जख्मी यात्रियों को बरहमपुर के MKGC मेडिकल कॉलेज अस्पताल में एडमिट कराया गया है. यहां 10 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है, जबकि 6 लोगों का उपचार चल रहा है. गंभीर रूप से जख्मी एक व्यक्ति को कटक के एससीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, गंजम कलेक्टर दिब्यज्योति परिदा ने हादसे के संबंध में बताते हुए कहा है कि मरीजों के उपचार के लिए सभी इंतजाम कर दिए गए हैं. बरहमपुर के पुलिस अधीक्षक (SP) सरवण विवेक के अनुसार, प्रारंभिक जांच में यह दो बसों के बीच आमने-सामने की भिड़ंत का मामला लग रहा है. दुर्घटना देर रात लगभग एक बजे हुई है. इसमें से एक सरकारी (OSRTC) बस रायगढ़ा से भुवनेश्वर की तरफ जा रही थी, जबकि दूसरी प्राइवेट बस खांडादेउली गांव से बारात लेकर लौट रही थी.

ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक ने हादसे में लोगों की मौत पर दुख प्रकट किया है. उन्होंने हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों को 3-3 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का ऐलान किया है. वहीं, ओडिशा सरकार ने घायलों को उपचार के लिए 30 हजार रुपये देने का ऐलान किया है.

क्या देशभर में पहुँच गया मानसून ? IMD ने जारी किया अपडेट

'केंद्रीय बलों की 485 कंपनियां भेजो..', बंगाल चुनाव आयोग ने केंद्र सरकार को लिखा पत्र

'पति की संपत्ति में पत्नी बराबर की हक़दार..', मद्रास हाई कोर्ट का बड़ा फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -