बंगाल: दर्दनाक सड़क हादसे में 19 मौत, ट्रक से टकराई तेज रफ्तार मेटाडोर

नादिया: पश्चिम बंगाल (West Bengal) के नादिया (Nadiya) जिले से बड़ी खबर आई है. जी दरअसल यहां एक दर्दनाक हादसा हुआ है. कहा जा रहा है अब तक इस हादसे में 19 लोगों की मौत हो गई है. एक मशहूर वेबसाइट की रिपोर्ट को माने तो यह हादसा बीते शनिवार रात को हुआ. इस दुर्घटना में 6 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. कुछ मीडिया रिपोर्ट के अनुसार यह हादसा तब हुआ जब उत्तर 24 परगना के बगदा से शवों को लेकर 20 से ज्यादा लोग मेटाडोर में नवद्वीप श्मशान घाट की ओर जा रहे थे.

बताया जा रहा है इस हादसे में यह मेटाडोर फुलबाड़ी इलाके में सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से टकराई. यह हादसा हंसखली पुलिस स्टेशन इलाके में हुआ. इस मामले में मिली सूचना के अनुसार इस दर्दनाक हादसे में वाहन के चालक समेत कुल 18 लोगों की मौत हो गई. इस लिस्ट में 11 पुरुष और शेष 6 महिलाएं हैं, वहीं मरने वालों में छह साल की एक बच्ची भी थी. ऐसी भी खबरें हैं कि उत्तर 24 परगना के बगदा थाना क्षेत्र के पारमदन क्षेत्र की रहने वाली वृद्धा श्राबनी मुहुरी की मौत हो गई थी.

जी दरसल वह काफी समय से बीमार थी और उसके अंतिम संस्कार के लिए परिवार और पड़ोसियों समेत 40 लोग ट्रक में सवार होकर नवद्वीप जा रहे थे. यहाँ रात करीब 2 बजे नदिया के फूलबाड़ी खेल के मैदान के पास स्टेट रोड पर खड़े ट्रक के पीछे श्मशान ट्रक ने टक्कर मार दी. ऐसा होने से ही यह दुर्घटना हुई. आपको बता अब पुलिस ने सभी को कृष्णानगर अस्पताल में एडमिट कराया है और ड़ॉक्टरों के अनुसार 1 मरीज की हालत गंभीर बताई जा रही है.

BEL Bangalore ने इन पदों पर निकाली भर्तियां, जानिए कितना मिलेगा वेतन

कर्नाटक में अवैध रूप से रह रहे 5 बांग्लादेशी गिरफ्तार

कर्नाटक में तेज रहस्यमयी आवाज़ से दहशत में लोग, पुलिस बता रही- 'सुपर सोनिक बूम'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -