गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत
गुजरात में दर्दनाक सड़क हादसा, कार और ट्रक की भिड़ंत में 4 लोगों की मौत
Share:

अहमदबाद: गुजरात के बनासकांठा में एक दर्दनाक दुर्घटना हो गई है. रिपोर्ट के अनुसार, हाईवे पर एक कार और ट्रक में टक्कर हो गई. हादसे में 4 लोगों की जान चली गई. एक्सीडेंट के बाद घटनास्थल पर अफरातफरी मच गई. हाईवे पर लंबा जाम लग गया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया है कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार, हादसे की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जाम हटवाया. थारा थाने के उपनिरीक्षक महेश देसाई ने बताया कि हादसा शनिवार रात लगभग 11 बजे संतालपुर-पालनपुर हाईवे पर रणकपुर गांव के पास हुआ. बताया जा रहा है कि पीड़ित थारा से अपने पैतृक गांव जा रहे थे. पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि कार ने ट्रेलर को पीछे से टक्कर मारी थी. हादसे में चारों कार सवारों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. मृतकों की शिनाख्त रामचंद्र वाघेला, योगेंद्र वाघेला, शिवराजसिंह वाघेला और भाविक शाह के रूप में की गई है.

इससे पहले गुजरात के सूरत में चाय की दुकान में तेज रफ्तार बोलेरो घुस गई थी. पिकअप वाहन बोलेरो की चपेट में आने से चार लोग घायल हो गए थे. घटना 17 दिसंबर शाम लगभग सवा सात बजे की है. हादसे का वीडियो भी वायरल हुआ था.

विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे सीएम शिवराज, विधायकों के साथ की वन-टू-वन मीटिंग

राहुल की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए बसपा के सांसद, मायावती होंगी नाराज़ ?

केरल में 6000 पक्षियों की हत्या ! बर्ड फ्लू का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -