बंगाल में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 की मौत, कई घायल
बंगाल में दुखद सड़क हादसा, ट्रक और पिकअप की टक्कर में 6 की मौत, कई घायल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल में एक दुखद सड़क हादसे में, छह लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए, जब सीमेंट की बोरियां ले जा रहा एक ट्रक फूलों की बोरियां इकट्ठा कर रही एक पिकअप वैन से टकरा गया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि वैन पास के पानी में जा गिरी।  पीड़ित फूल उत्पादकों का एक समूह था, जो अपने फूलों को बाजार में ले जाने की प्रक्रिया में थे। यह घटना पश्चिम मिदनापुर के खड़गपुर के बुरामाला इलाके में हुई। 

पुलिस का कहना है कि तीन फूल उत्पादकों की घटनास्थल पर ही जान चली गई और तीन अन्य ने बाद में दम तोड़ दिया। कई अन्य व्यक्तियों को चोटें आईं, जिनमें से कुछ को खड़गपुर उप-जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि अन्य को मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले जाया गया है। एक घायल व्यक्ति को उन्नत उपचार के लिए कोलकाता स्थानांतरित किया जा रहा है। दुर्घटना के समय लगभग 20-22 फूल उत्पादक मौजूद थे और मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है। फिलहाल चार लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है। 

एक प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार, देउल्टी फूल बाजार की यात्रा की तैयारी के लिए बस स्टैंड के पास पिकअप वैन में सामान भरा जा रहा था। कुछ लोग वैन पर बोरियां लाद रहे थे, तो कुछ लोग अलग-अलग बोरियां ले जा रहे थे। इसी समय पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने उनसे टक्कर मार दी। कुछ ट्रक के नीचे कुचले गए और कुछ पानी में समा गए। स्थानीय लोग घटनास्थल पर पहुंचे और उनमें से कुछ को बचाया।

RTI के दायरे में वक्फ बोर्ड! एक दरगाह ने जानकारी देने से किया था इनकार, अब हर मस्जिद-दरगाह-मदरसे को देना होगा ब्यौरा

वोटरों को खरीदने की कोशिश ! राजस्थान में पकड़ी गई 200 करोड़ की चुनावी रेवड़ियां

गिरफ्तार होते ही तबियत बिगड़ी ! कोर्ट में बेहोश हुए ममता के मंत्री ज्योतिप्रिय, राशन घोटाले में ED ने किया है अरेस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -