दुखद: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी भारतीय सेना की एम्बुलेंस, 2 जवान शहीद
दुखद: 200 मीटर गहरी खाई में गिरी भारतीय सेना की एम्बुलेंस, 2 जवान शहीद
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में आज शनिवार (29 अप्रैल) को इंडियन आर्मी की एंबुलेंस खाई में गिर गई. गहरी खाई में गाड़ी के गिरने की वजह से सेना के दो जवान बलिदान हो गए. प्रारंभिक जानकारी में बताया गया है कि हादसे में बलिदान होने वालों में एक जवान राजौरी जिले का निवासी था, जबकि दूसरा जवान बिहार का रहने वाला था.

रिपोर्ट के अनुसार, राजौरी में आज दिन में हुए सड़क हादसे में भारतीय सेना के दो जवानों के शहीद होने के साथ ही तीन अन्य लोग जख्मी भी हो गए हैं. यह हादसा लाइन ऑफ एक्चुअल कंट्रोल (LoC) के नजदीक केरी सेक्टर में हुआ है. बताया जा रहा है कि एंबुलेंस सड़क से फिसल गई और अनियंत्रित होकर 200 फीट गहरी खाई में जा गिरी. यह हादसा दुंगानन नल्लाह में हुआ है. हादसे में दो जवान बुरी तरह जख्मी हो गए थे, जिन्हें उपचार के लिए फ़ौरन ही अस्पताल में भर्ती कराया गया, मगर उन्हें बचाया नहीं जा सका.

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी दी है कि इस सम्बन्ध में एक केस भी दर्ज किया गया है और मामले की जांच की जाएगी. पुलिस यह देखेगी कि हादसा आखिर किस कारण हुआ. एक स्थानीय मीडिया आउटलेट के अनुसार, सू्त्रों ने हवलदार सुधीर कुमार को पहचान लिया, जो बिहार के निवासी बताए जा रहे हैं. वहीं एक अन्य जवान परमवीर शर्मा राजौरी के ही निवासी हैं.

BYJU'S के ठिकानों पर ED की रेड, 28000 करोड़ रुपए के विदेशी निवेश से जुड़ा मामला !

चारधाम यात्रा: केदारनाथ के लिए निकला 4315 श्रद्धालुओं का जत्था, 1.66 लाख ने कराया पंजीकरण

मन की बात का 100वां एपिसोड, बिल गेट्स ने पीएम मोदी को दी बधाई, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -