दर्दनाक हादसा! बस से टकराई बारात लेकर जा रही थी स्कॉर्पियो, 4 लोगों की गई जान
दर्दनाक हादसा! बस से टकराई बारात लेकर जा रही थी स्कॉर्पियो, 4 लोगों की गई जान
Share:

बक्सर: बिहार के बक्सर में देर शाम उस वक़्त बड़ी दुर्घटना हो गई जब कृष्णा ब्रम्हा थाने के कृतसागर के समीप स्कॉर्पियो एवं बस की सीधी टक्कर हो गई. दुर्घटना में मौके पर ही स्कॉर्पियो सवार 4 व्यक्तियों की जान चली गई, जबकि आधा दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह से चोटिल हो गए. इस मामले के सिलसिले में जानकारी देते हुए प्रत्यक्षदर्शी हरेंद्र यादव ने बताया कि दुर्घटना शाम के लगभग साढ़े छह बजे की है. बारात को लेकर बक्सर से आरा के ओर जा रही स्कॉर्पियो ओवरटेक करने के चलते बक्सर की ओर आ रही बस से सामने से टकरा गई. 

वही स्कॉर्पियो और बस की खतरनाक टक्कर के पश्चात् स्थानीय व्यक्तियों ने पुलिस को तहरीर दी तथा राहत बचाव कार्य आरम्भ किया. हरेंद्र यादव ने बताया कि स्कॉर्पियो सवार चार व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि आधा दर्जन से अधिक व्यक्तियों को बक्सर अस्पताल में उपचार के लिए भेजा गया है जहां उनका उपचार किया जा रहा है. 

बहरहाल, इस सड़क दुर्घटना में मारे गए सभी लोग पुरूष बताए जा रहे हैं. कहा जा रहा है कि वे किसी बारात में सम्मिलित होने के लिए जा रहे थे. फिलहाल उनकी पहचान नहीं हो पाई है. इस सिलसिले में पुलिस प्रयास में जुट गई है. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, बस और स्कॉर्पियों की टक्कर इतनी खतरनाक हुई कि स्कॉर्पियो बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई थी. दुर्घटना के पश्चात् स्कॉर्पियो सवार बुरी तरह फंस गए थे. घंटों मेहनत के पश्चात् उन्हें गाड़ी से बाहर निकाला जा सका. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि क्योकि स्कॉर्पियो चालक ओवरटेक कर रहा था, इसलिए उसकी गति तेज थी जिसके चलते इतनी बड़ी दुर्घटना हुई.

पत्नी करती थी प्रताड़ित, तंग आकर प्रोफेसर ने उठा लिया ये बड़ा कदम

पेपर बिगड़ा तो फंदे से झूला छात्र, परिवार में पसरा मातम

हावड़ा में घटी दर्दनाक घटना! पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाशों ने मुस्लिम लड़के को छत से फेंका नीचे, फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -