हावड़ा में घटी दर्दनाक घटना! पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाशों ने मुस्लिम लड़के को छत से फेंका नीचे, फिर...
हावड़ा में घटी दर्दनाक घटना! पुलिस की वर्दी में पहुंचे बदमाशों ने मुस्लिम लड़के को छत से फेंका नीचे, फिर...
Share:

कोलकाता: कोलकाता से सटे हावड़ा के आमता थाना इलाके में एक दुस्साहसिक मामला सामने आया है. यहां के शारदा दक्षिण खान पाड़ा क्षेत्र में सिविल और पुलिस की वर्दी में पहुंचे 4 अपराधियों ने एक छात्र नेता को 3 मंजिला मकान से नीचे फेंककर उसका क़त्ल कर दिया. यह मामला शुक्रवार देर रात का है. मृतक विद्यार्थी का नाम अनीश खान (28) है. इस मामले से क्षेत्र में दहशत का माहौल है. 

हालांकि आमता थाने की पुलिस का दावा है कि थाने की तरफ से किसी पुलिस वाले को विद्यार्थी के घर नहीं भेजा गया था. इस घटना में अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. कहा जा रहा है कि 3 व्यक्ति सफेद पोशाक में थे, जबकि चौथा पुलिस की वर्दी में था. पुलिस मामले की तहकीकात में जुटी है. अनीश कोलकाता मौजूद आलिया यूनिवर्सिटी से पढ़ाई पूरी कर वहां का छात्र नेता था तथा वर्तमान में कल्याणी यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई कर रहा था. क़त्ल के पीछे सियासी वजह है कि नहीं, पुलिस इसकी भी तहकीकात कर रही है. कहा जा रहा है कि हाल ही में वह वाममोर्चा का दामन छोड़कर इंडियन सेक्यूलर फ्रंट (ISF) में भी सम्मिलित हुआ था.

बता दे कि अनीश पढ़ाई के संबंध में कोलकाता में रहता था. शुक्रवार शाम को क्षेत्र में एक धार्मिक कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए वह घर पहुंचा था. कार्यक्रम में सम्मिलित होने के पश्चात् वह रात के लगभग एक बजे घर लौटा. थोड़ी देर पश्चात् चार व्यक्ति घर पहुंचे तथा दरवाजा खटखटाते हुए अनीश को बाहर निकलने के लिए बोला. अनीश के पिता सलाम खान दरवाजा नहीं खोलना चाह रहे थे, किन्तु अपराधियों ने धमकी देते हुए दरवाजा खोलने के लिए बोला. दरवाजा खोलने के पश्चात् व्यक्तियों ने कहा कि उनके बेटे के खिलाफ बागनान थाने में शिकायत दर्ज हुई है. इसी सिलसिले में उससे पूछताछ करने के लिए वे लोग पहुंचे हैं. पिता के मुताबिक, पुलिस की वर्दी में आए व्यक्ति के हाथ में पिस्तौल भी था. पिता ने उनसे कहा कि अनीश घर पर नहीं है. इसके बाद भी सिविल ड्रेस में आए तीन व्यक्ति जबरन घर में घुसे एवं छत पर चले गये, जबकि चौथा दरवाजे के समीप खड़ा रहा तथा उसके पिता को छत पर नहीं जाने दिया. TMC के प्रवक्ता कुणाल घोष ने अपराधियों को सजा देने की मांग की है.

'स्वास्तिक' भी नहीं पहचान पाई 'राजद', नाजियों का प्रतीक बताकर कह डाली ये बात

केजरीवाल को खालिस्तान समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास ने छोड़ा नया 'ट्वीट बम'

'इमरजेंसी के दौरान मैं छिपने के लिए सिख पगड़ी पहना करता था..', सिख नेताओं से बोले पीएम मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -