पत्नी करती थी प्रताड़ित, तंग आकर प्रोफेसर ने उठा लिया ये बड़ा कदम
पत्नी करती थी प्रताड़ित, तंग आकर प्रोफेसर ने उठा लिया ये बड़ा कदम
Share:

नांदेड़: महाराष्ट्र के नांदेड़ में एक युवा प्रोफेसर ने फांसी लगाकर खुदखुशी कर ली. मृतक के परिवार वालों का इल्जाम है कि पत्नी की मानसिक प्रताड़ना से परेशान आकर प्रोफेसर ने यह फैसला लिया है. इस घटना में पुलिस को एक सुसाइड नोट भी प्राप्त हुआ है, जिसकी तहकीकात की जा रही है. पुलिस ने मृतक की पत्नी समेत 5 व्यक्तियों पर मुकदमा दर्ज किया है.

वही खबर के मुताबिक, नांदेड़ में संदीपन नाम के युवा प्रोफेसर की शादी के एक माह के अंदर ही पत्नी के साथ अनबन आरम्भ हो गई. आरोप है कि संदीपन की बीव एवं ससुर ने गाली-गलौज कर उसके साथ मारपीट की थी. इस मारपीट से परेशान होकर प्रोफेसर संदीपन ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. यह मामला नांदेड शहर के राजेश नगर क्षेत्र का है. इस घटना में भाग्यनगर पुलिस ने मृतक की पत्नी, सास, ससुर समेत 5 व्यक्तियों पर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

वही नांदेड़ शहर के राजेशनगर में रहने वाले संदीपन रामकिशन खंधारे उमरखेड़ तहसील के ब्राह्मणगांव में शिवाजी शिक्षण संस्थान में सह-शिक्षक थे. संदीपन की शादी 2019 में उमरखेड़ की स्नेहल अनंतराव गायकवाड़ से हुई थी. विवाह के एक माह पश्चात् तक सब ठीक था, मगर उसके पश्चात् संदीपन की पत्नी स्नेहल से संदीपन की अनबन आरम्भ हो गई. आरोप है कि स्नेहल संदीपन के माता-पिता के साथ नहीं रहना चाहती थी. इसलिए संदीपन उमरखेड़ में रहने चले गए थे. यहां झगड़े के बीच में स्नेहल अनंतराव गायकवाड़, प्रथमेश गायकवाड़, नम्रता गायकवाड़ ने संदीपन के साथ गाली-गलौज तथा मारपीट की. संदीपन ने इस बारे में अपनी बहन रंजना यादव को कई बार कहा था. वही इस मामले में भाग्यनगर पुलिस ने पांच व्यक्तियों के खिलाफ धारा 306 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है.

अरुणाचल प्रदेश के स्थापना दिवस पर बोले PM मोदी- '21वीं सदी में देश के विकास का इंजन...'

अगर भूतिया जगहों के हैं शौकीन तो ये 5 जगह हैं सबसे बेस्ट

धर्मेंद्र से बादशाह ने पूछ डाला ऐसा सवाल कि एक्टर बोले- 'जिस चक्की का आटा मैं...'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -