MP में दर्दनाक हादसा! बारातियों से भरी पिकअप पलटी, कई लोगों की हुई मौत
MP में दर्दनाक हादसा! बारातियों से भरी पिकअप पलटी, कई लोगों की हुई मौत
Share:

शहडोल: मध्यप्रदेश में निरंतर सड़क दुर्घटना बढ़ते ही जा रही है इन दुर्घटनाओं में कई लोग घायल हो जाते है वहीं कई व्यक्तियों की मौत हो जाती हैं। इसी कड़ी में शनिवार प्रातः मध्यप्रदेश के शहडोल में एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई जिसके चलते हर ओर हंगामा मच गया हैं। दरअसल, जिले में बारातियों से भरी एक पिकअप अचानक बेकाबू होकर पलट गई जिसके चलते उसके भीतर बैठे 5 व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं इसके अतिरिक्त 30 से ज्यादा बाराती घायल हो गए, उनमें से 10 से ज्यादा व्यक्तियों की हालत गंभीर हैं। 

ये हादसा शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना इलाके का है जिसमें दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 5 बारातियों की मौत ही गई, वही अन्य 30 से ज्यादा चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए ब्यौहारी चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिसमे 10 की हालत अधिक नाजुक बताई जा रही है। दरअसल, जयसिहंगर के ग्राम ढोलर से एक पिकअप वाहन में 42 व्यक्ति सवार होकर बारात लेकर देवलोंद की तरफ जा रहे थे, तभी ब्यौहारी थाना इलाके के ग्राम टिहक़ी के पास बारातियों से भरी पिकअप बेकाबू होकर अचानक पलट गई जिसमें सवार 4 बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई , जबकि एक ने इलाज के चकते दम तोड़ दिया। 

पुलिस के अनुसार, दुर्घटना इतनी खतरनाक थी कि इससे हर ओर हड़कंप मच गया था। जैसे ही खबर प्राप्त हुई पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई तथा सभी को पिकअप से बाहर निकालने की कोशिश करने लगी। पुलिस ने एंबुलेंस को भी तुरंत बुलाया तथा सभी चोटिल व्यक्तियों को इलाज के लिए भेजा। पुलिस के अनुसार, इस दर्दनाक दुर्घटना में 5 व्यक्तियों की मौत हो गई वहीं 10 लोग गंभीर तौर पर चोटिल हो गए है। वही मामले की खबर मिलते ही शहड़ोल पुलिस जोन एजीजी डीसी सागर व जिलाधिकारी वन्दना वैध एसपी व  एडिशनल एसपी ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया।

माँ के नाम PM मोदी ने लिखा भावुक ब्लॉग, पढ़कर रो पड़ेंगे आप

एक दिवसीय यातायात जागरूकता अभियान चलाया जाएगा

योद्धा होने के साथ साथ ‘क्लैवर एंड ब्यूटीफुल वुमेन’ भी थी रानी लक्ष्मी बाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -