झारखंड में दुखद हादसा, कार और बाइक समेत कुँए में गिरे 10 लोग, 7 की मौत, 3 घायल
झारखंड में दुखद हादसा, कार और बाइक समेत कुँए में गिरे 10 लोग, 7 की मौत, 3 घायल
Share:

रांची: झारखंड के हजारीबाग जिले में एक दुखद हादसा हो गया है। यहां गाड़ी सहित 10 लोग पानी से भरे कुएं में जा गिरे। इनमें से 7 लोगों की जान चली गई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-33 (NH-33) में रांची-पटना मुख्य मार्ग स्थित पद्मा में घटी। यहां रोमी बंगला के पास बुलेट बाइक और टाटा की एक कार पानी से लबालब भरे कुएं में जा गिरी।

इस कार में कुल 9 लोग सवार थे, वहीं 1 व्यक्ति बुलेट में चल रहा  था। इस हादसे के फ़ौरन बाद 3 लोगों को रेस्क्यू कर लिया गया था, जबकि 7 लोग कुँए में डूब गए थे। इनमें से 6 लोगों का शव बरामद किया जा चुका है और एक शख्स की खोजबीन अब भी जारी है। बता दें कि, लगभग 20 फीट कुएं में गिरे 10 लोगों में से 3 लोगों को स्थानीय लोगों ने फ़ौरन निकाल लिया गया था, किन्तु शेष 7 लोग पानी में डूब गए। 

कुँए में डूबे 7 लोगों में से 6 लोगों की लाश बरामद कर ली गई है। बुलेट चला रहे युवक को भी बाहर निकाल लिया गया था। कार सवार 7 लोग कुँए में डूब गए। घायलों को उपचार के लिए हजारीबाग अस्पताल भेज दिया गया है। घटना के बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई है।  पुलिस ने लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों के परिजनों को सूचित कर दिया है। 

क्या लालू के साथ राबड़ी-तेजस्वी को भी होगी जेल ? कौड़ियों के भाव ले ली लोगों की जमीन, CBI की चार्जशीट में दी 7 केस की डिटेल

'पंचायत चुनाव में अब तक 13 लोगों की हत्या..', बंगाल DGP कह रहे - राज्य में कोई बड़ी हिंसा नहीं हुई !

शादी में चिकेन-चावल खाने से 54 बच्चे बीमार, उल्टियां करते-करते पहुंचे अस्पताल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -