सावन के पहले सोमवार हुआ दुखद हादसा, गंगा स्नान करने आए तीन नाबालिग समेत 4 डूबे
सावन के पहले सोमवार हुआ दुखद हादसा, गंगा स्नान करने आए तीन नाबालिग समेत 4 डूबे
Share:

पटना: बिहार के कटिहार में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. यहां सावन की पहली सोमवारी को गंगा स्नान करने पहुंचे 4 लोगों की जान चली गई है. घटना के बाद सभी के लाशों को निकाल लिया गया है. गंगा में डूबने वालों में तीन किशोर शामिल हैं. ये सभी खेरिया गांव से गंगा स्नान करने और सावन की पहली सोमवारी को जल भरने के लिए पहुंचे थे.

रिपोर्ट के अनुसार, गंगा में स्नान करने के दौरान 6 लोग डूबने लगे, इसी दौरान दो लोगों को स्थानीय लोगों ने बाहर निकाल लिया, जबकि चार गहरे पानी में चल गए. मृतकों की आयु 14 साल से 18 साल के बीच बताई जा रही है. इस घटना की जानकारी जैसे ही मृतकों के परिजनों को मिली वहां चीख-पुकार मच गई. उनका रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की छानबीन भी कर रही है.

मृतकों की शिनाख्त खेरिया निवासी 14 वर्षीय हर्ष कुमार, 15 वर्षीय शिवम कुमार, 16 वर्षीय पप्पू कुमार, और 18 वर्षीय मोहन कुमार के रूप में की गई है. घटना सोमवार सुबह 7 से 8 बजे के मध्य की है. सोमवारी के मौके पर काढ़ागोला घाट पर 6 लड़के जो खेरिया गांव के थे गंगा स्नान करने और जल भरने पहुंचे थे. इस दौरान चार गंगा में डूब गए. स्थानीय गोताखोरों ने नाव की मदद से चारों को बाहर निकाला. इसके बाद उन्हें बरारी अस्पताल ले जाया गया. जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

लखनऊ-वाराणसी हाइवे पर दर्दनाक सड़क हादसा, मासूम बच्ची, तीन महिलाओं सहित 8 की मौत, कई घायल

'जब-जब RJD सत्ता में आई, असामाजिक तत्वों का दुस्साहस बढ़ा..', लालू की पार्टी पर भड़के प्रशांत किशोर

गर्भवती महिलाओं को बांट दी एक्सपायरी डेट वाली दवाइयां, CMO तक पहुंचा मामला, स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -