दर्दनाक हादसा! एक बाइक पर बैठे थे 4 लोग, सभी की हुई मौत
दर्दनाक हादसा! एक बाइक पर बैठे थे 4 लोग, सभी की हुई मौत
Share:

महासमुंद: बृहस्पतिवार देर रात्रि तकरीबन साढ़े 10 बजे झलप-बागबाहरा रोड़ पर सड़क हादसे में गाड़ी सवार 4 की जान चली गई। इनमे एक 45 साल की महिला एवं 3 व्यक्ति सम्मिलित है। चारों एक ही गाड़ी पर सवार थे तथा ढांक से तेंदुकोना कलमीदादर के मार्ग गांव बसूलाडबरी (बागबाहरा) लौट रहे थे। मोटरसाइकिल से स्वयं गिरे, किसी से टकराये या किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मारी, यह पुलिस के लिए तहकीकात का विषय बना हुआ है। दूसरी तरफ घटना की खबर पाकर गांव में कोहराम मच गया है। मृतकों में मां-बेटा व एक ही परिवार के दो अन्य शख्स बताए गए हैं।

वही मामला पटेवा थानांतर्गत बरेकेल मोड़, नरतोरा चौखड़ी के पास का है। रात में मामले की जानकारी पटेवा TI कुमारी चंद्राकर को प्राप्त हुई। मौके पर पहुची। कहा गया है कि चारों की मौत मौके पर ही हो गई। इन्हें बागबाहरा हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां डॉक्टर्स ने मृत घोषित किया। रात एक बजे TI ने सोशल मीडिया पर घटना की खबर दी।

वही पटेवा TI चंद्राकर से प्राप्त जानकारी के अनुसार, मोटरसाइकिल पर सवार ये चारों ढांक से 17 फरवरी को रात में गृहग्राम बसुलाडबरी (बागबाहरा) जा रहे थे। वे कलमीदादर तेंदूकोना मार्ग से होकर गांव जा रहे थे। वही मृतकों की पहचान बुगली बाई पत्नी पुरुषोत्तम (45), प्रेमलाल पुत्र पुरूषोत्तम (18), जामलाल पुत्र लक्ष्मण नागवंशी (22), हुमन पुत्र उमाशंकर (18) के तौर पर हुई। पुलिस ने सभी शवों को बागबाहरा सामुदायिक केंद्र भेजा। जहां पोस्टमार्टम के पश्चात् परिजनों के हवाले किया जाएगा। दुर्घटना की तहकीकात में पुलिस जुटी है।

केरल में सोने की तस्करी की आरोपी स्वप्ना सुरेश ने HRDS इंडिया का संभाला कार्यभार

किसी ने दिया जिहादी भाषण, तो किसी ने जुटाए पैसे.., देखें अहमदाबाद ब्लास्ट के 38 आतंकियों की लिस्ट

70 मिनट में 21 बम ब्लास्ट और बिछ गईं 56 बेकसूर लोगों की लाशें, तस्वीरों में देखें तबाही के मंजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -