यहां पर ट्रैफिक एसीपी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
यहां पर ट्रैफिक एसीपी की सड़क हादसे में दर्दनाक मौत
Share:

भारत की राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में एक बड़ी न्यूज सामने आई है. दिल्ली पुलिस के ट्रैफिक एसीपी को टाटा 407 से जोरदार टक्कर लगी है. इससे उनकी मृत्यु हो गई. जानकारी के सूचना, मृत एसीपी की पहचान 58 वर्ष के संकेत कौशिक के रूप में की गई है. माना जा रहा है कि राजौकरी फ्लाईओवर पर करीब 9:30 बजे हुए हादसा हुआ है.

कर्नाटक : सौ वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात, बोली - डॉक्टरों ने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया

स्थानीय थाना पुलिस के अनुसार, संकेत कौशिक दक्षिणी पाश्चिमी शहरों में ट्रैफिक एसीपी थे. घटना के समय वो ड्यूटी पर थे. हादसे के पश्चात उन्हें एम्स ले जाया गया जहां उन्हें मृत ऐलान कर दिया गया. टाटा 407 का ड्राइवर वाहन के साथ हादसे के बाद भाग गया. अब पुलिस टेस्ट कर रही कि क्या टक्कर जानबूझकर मारी गई है, या फिर यह एक एक्सीडेंट था.

पड़ोसी देश की मदद के लिए भारत ने बढ़ाया हाथ, जल्द करेगा आर्थिक पैकेज का ऐलान

इसके अलावा बीते दिवस भी दिल्ली में एक भयानक हादसा हुआ था. नवजात के लिए ब्लड प्लाज्मा लेकर आ रहे 3 लोग सड़क हादसे का शिकार हो गए थे. इस हादसे में एक ही फैमिली के 3 लोग जख्मी हो गए थे. ऐसे में वक्त पर प्लाजमा नहीं मिलने से नवजात बच्ची की मृत्यु हो गई थी. घटना 11 जुलाई की बताई जा रही थी. मीडिया रिपोर्ट अनुसार, नवजात के 3 परिजन तेज रफ्तार से आ रही कार की चपेट में आ गए थे. दिल्ली पुलिस ने कहा था कि आरोपी कार चालक को हिरासत में लिया है.जानकारी के अनुसार, पीड़ित फैमिली त्रिलोकपुरी इलाके में रहता है. पीड़ित फैमिली के विशाल सिंह (29) ने कहा कि उसका टेंट का व्यवसाय है.  

कोरोना मृतकों का इस शहर में होगा नि: शुल्क अंतिम संस्कार

योगी सरकार का बड़ा एक्शन, 15 IPS अधिकारियों का ट्रांसफर

केरल के इस शहर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार, सरकार ने लगाया सम्पूर्ण लॉकडाउन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -