कर्नाटक : सौ वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात, बोली - डॉक्टरों ने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया
कर्नाटक : सौ वर्षीय महिला ने कोरोना को दी मात, बोली - डॉक्टरों ने मेरे साथ अच्छा व्यवहार किया
Share:

बेल्लारी: कर्नाटक में कोरोना का कहर तेजी से बढ़ता जा रहा है. वहीं, राज्य के बेल्लारी जिले के हुविना हदगाली शहर की निवासी एक सौ वर्षीय महिला इस माह की शुरुआत में कोरोना संक्रमण से संक्रमित हो गई थी. लेकिन, महिला के जज्बे और इच्छाशक्ति ने सभी की हैरान कर दिया. अपनी इच्छाशक्ति के वजह से महिला ने वायरस को मात दे दी.  

स्वस्थ होने के बाद महिला ने बोला कि डॉक्टरों ने मेरे साथ अच्छा व्यवहार रखा. हर रोज भोजन के साथ, मैं एक सेब एक दिन में खा रही थी. चिकत्सक मुझे दवाइयां और इंजेक्शन दे रहे हैं, और मैं अब ठीक हूं. मीडिया से चर्चा करते हुए सौ वर्षीय हॉलम्मा ने बोला कि कोरोना संक्रमण एक आम सर्दी की ही  तरह है.

आपको बता दें की बाद में सौ वर्षीय महिला के बेटे, बहू और पोते ने भी कोरोना संक्रमण परीक्षण सकारात्मक निकला था, और उनके घर पर परिवार का उपचार किया गया है. स्वास्थ्य विभाग के अफसरों के मुताबिक, उनके बेटे ने एक बैंक में कार्य करता है और तीन जुलाई को उसकी कोरोना संक्रमण रिपोर्ट पॉजिटिव निकली थी. जिसके बाद हॉलम्मा ने सोलह जुलाई को कोरोना परीक्षण किया और रिपोर्ट पॉजिटिव निकली. अब उपचार के बाद सौ वर्षीय ने 22 जुलाई को कोरोना वायरस के लिए नकारात्मक रिपोर्ट आई. जानकारी के लिए बता दें कि भारत में फिलहाल कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 13 लाख के पार पहुंच गया है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, भारत में इस समय कोरोना संक्रमण के 4546071 सक्रीय मामले हैं. हालांकि भारत में कोरोना के सक्रीय मामले से अधिक संक्रमण से स्वस्थ हुए लोगों का आंकड़ा है. कोरोना संक्रमण से अब तक 849431 मरीज लोग स्वस्थ हो गए हैं.  

चेकिंग के बीच पुलिस ने तस्कर को किया गिरफ्तार, बरामद हुआ लाखों का माल

यूपी: पुलिस और अपराधियों की मुठभेड़, एक को लिया हिरासत में

हिमाचल प्रदेश: कोरोना महामारी के दौरान टला मंत्रीमंडल विस्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -