देश की राजधानी में धुंध के चलते यातायात रहा प्रभावित
देश की राजधानी में धुंध के चलते यातायात रहा प्रभावित
Share:

अब ठंड शुरू हो गई है इसी के साथ दिल्ली वासियों की मुश्किलें भी बढ़ने वाली है. दिल्ली में आज भी हल्की धुंध छाई रही. वहीँ मौसम विभाग की माने तो यहां न्यूनतम तापमान 9.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है जो सामन्य से थोड़ा कम है. जिसके चलते रेल था वायुसेवा पर असर देखने को मिला है. 

आपको बता दें कि ठंड शुरू हो गई है साथ ही दिल्ली वालों की मुश्किल भी बढ़ने लगी है क्योंकि दिल्ली को कोहरे ने अपने आगोश में लेना शुरू कर दिया है जिसका सबसे ज्यादा असर यातायात पर पड़ता है. आज भी दिल्ली में हल्की धुंध छाई रही. जिसका असर यातायात पर देखने को मिला. वही मौसम विभाग की माने तो यहां न्यूनतम तापमान 9.6 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है जो सामन्य से थोड़ा कम है जिसके चलते संचालन में बाधा उत्पन हुई और यहां से आने-जाने वाली कम से कम 28 ट्रेन देर से चलीं और तीन ट्रेनों के समय में परिवर्तन किया गया, जबकि 18 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया.

राजधानी में आद्रता का स्तर 78 प्रतिशत रहा. मौसम विभाग के अनुसार अगले 24 घंटे के दौरान अधिकतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहने का अनुमान है और यहां छिटपुट बादल छाये रहने के आसार है. यहां का अधिकतम तापमान 25.6 डिग्री सेल्सियस था जो सामान्य से तीन डिग्री अधिक रहा.

समुद्र के नीचे से दौड़ेगी देश की पहली बुलेट ट्रेन

प्रेम-प्रसंग पर चली कुल्हाड़ी, आरोपी हिरासत में

ऑडी हॉस्पिटल में छोड़ ऐंबुलेंस से घर पहुंचा बिजनेसमैन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -