तोविनो ने कहा मैं यहाँ हूँ क्योंकि लोग मुझ पर विश्वास करते है
तोविनो ने कहा मैं यहाँ हूँ क्योंकि लोग मुझ पर विश्वास करते है
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस को तो सभी जानते है| एक दशक से भी कम समय में, टोविनो थॉमस ने खुद को मलयालम फिल्म उद्योग में सबसे भरोसेमंद अभिनेताओं में से एक के रूप में स्थापित किया जा रहा है। इसके अलावा अपने करियर के दौरान, उन्होंने मधुपाल और आशिक अबू जैसे दोनों स्थापित निर्देशकों के साथ काम किया है, साथ ही साथ एक नवोदित कलाकार की मेजबानी भी की है।

अभी हाल ही में, हमने उनके साथ पकड़ बनाई और पूछा कि क्या उन्होंने कभी नवोदित निर्देशकों के साथ काम करने की अपनी रणनीति को बदलने में महसूस किया है, अब वह एक स्थापित अभिनेता हैं।"जब आप स्थापित निर्देशकों के साथ काम कर रहे हैं, तो आप जानते हैं कि वे क्या करने में सक्षम हैं और आप उन पर भरोसा कर सकते हैं," टोविनो कहते हैं। “परन्तु नए लोगों के मामले में , आपको उन पर आँख बंद करके भरोसा करना चाहिए। आप कुछ और नहीं कर सकते है । 

इसके अलावा जब वे अपनी स्क्रिप्ट के साथ मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि वे आत्मविश्वास से इसे खींच सकते हैं, तो मुझे उन पर भरोसा है। मैं उन्हें ज्यादा अनुभव प्राप्त करने के बाद मेरे पास आने के लिए नहीं कह सकता है । यदि उन्हें अनुभव प्राप्त करना है, तो किसी को उनके साथ काम करना हो सकता है । मैं यहाँ हूँ क्योंकि लोग मुझ पर अपना विश्वास रखते थे जब मैं शुरू कर रहा था। वही इसलिए, मैं इसके बारे में जानता हूं और परियोजनाओं को चुनते समय संतुलन बनाने की कोशिश करता हूं। ”

बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी के घर के प्रति व्यवहार को लेकर हुई बेघर

जिबूती में अमित चक्ककल करेंगे रोमांटिक एक्ट, करेंगे ऑल-आउट रोमांस

Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -