जिबूती में अमित चक्ककल करेंगे रोमांटिक एक्ट, करेंगे ऑल-आउट रोमांस
जिबूती में अमित चक्ककल करेंगे रोमांटिक एक्ट, करेंगे ऑल-आउट रोमांस
Share:

मलयालम के इस फिल्म में ऐसा लगता है कि इस उद्योग में एक पुजारी के रूप में अमित चकलाकल की प्रतिभा देखी गई थी , जो काम पूरा करने के लिए एक बार में अपनी आस्तीन ऊपर रोल करने से नहीं डरता है । अभिनेता, जिसके पास युवम और आहा रिलीज़ के लिए तैयार हैं, इसके ने अब जिबूती नामक एक रोमांटिक कहानी पर हस्ताक्षर किए हैं , वही जिसे भारत, जिबूती, फ्रांस और चीन में शूट किया जाएगा। एसजे सिनू द्वारा निर्देशित फिल्म पर, अमिथ हमें बताता है, 

“यह दो खूबसूरत देशों - भारत और जिबूती के बीच की प्रेम कहानी है। यह फिल्म सिनेमाई रूप से उन समस्याओं को भी उजागर करती है, जब वे किसी विदेशी देश में जाते हैं। इसमें रोमांस, पारिवारिक भावनाएं और एक्शन है। लेकिन मुझे पटकथा से वास्तव में आकर्षित किया कि यह एक सच्ची कहानी पर आधारित थी। मैं चाहता था कि इसे एक फिल्म में बनाया जाए और मैं उस फिल्म का हिस्सा बनना चाहता था। ”अभिनेता ने फिल्म में इडुक्की के एक युवा की भूमिका निभाई है।

इसके अलावा अमित कहते हैं, "वह ऐसा व्यक्ति है जो मानता है कि उसका जीवन केवल तभी बेहतर होगा जब वह विदेश से पैसा कमाना शुरू कर दे और भारत से बाहर किसी दूसरे देश में जाकर बस जाए।" ऑल-आउट रोमांस ”। वही अमित के अलावा, फिल्म में जैकब ग्रेगरी, दिललेश पठान और एलेन्सेर लेय भी हैं। “हम 25 जनवरी तक इडुक्की में शूटिंग शुरू करते हैं, और 20 दिन बाद अफ्रीका जाएंगे । उसके बाद हमारे पास पेरिस में पांच दिन की शूटिंग और चीन में पांच दिन हैं।

Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ

'वरुण' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सिजु विल्सन पुजारी के रूप में नजर आये

'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -