Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ
Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ
Share:

मलयालम के जाने माने अभिनेता टोविनो थॉमस , काम कसरत इन दिनों है। अभिनेता, जो वर्तमान में वायनाड में बासिल जोसेफ की सुपरहीरो फिल्म मिनरल मुरली की शूटिंग कर रहे हैं, को क्रॉसियोइट के साथ कार्डियो, कोर और स्ट्रेंथ रूटीन और उच्च तीव्रता अंतराल प्रशिक्षण के मिश्रण की भूमिका के लिए आकार मिल रहा है। इसके अलावा यह स्पष्ट है, यहां तक ​​कि जब हम एक जिम सत्र के बाद रात 10.30 बजे उसके साथ पकड़ते हैं, तो वह यह है कि वह बिना किसी बहाने के दृष्टिकोण के साथ अपने पात्रों के लिए पूरे नौ गज की दूरी पर जाने को तैयार है।  सुपर हीरो फिल्म मिन्नल मुरली से हम क्या उम्मीद कर सकते हैं|यह एक कॉमेडी है (हंसते हुए)। यहां तक ​​कि यदि आप फिल्म में सुपरहीरो तत्वों को निकालते हैं, तो मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि यह अभी भी एक सुखद फिल्म हो सकती है । 

तुलसी की पिछली फ़िल्मों जैसे कुंजिरामनम और गोधा में, कहानी एक काल्पनिक गाँव में सेट की गई है और यहीं से उसके नायक जेसन को बिजली का झटका लगा है और उसे अपनी महाशक्तियाँ मिल गई हैं हॉलीवुड की सुपरहीरो फिल्मों के साथ यहां बड़े पैमाने पर फैनबेस है, क्या आपको लगता है कि मलयालम में सुपर हीरो फिल्म को खींचना अब आसान हो गया है| वही हमारे पास नजन गंधर्वन, ओ 'फैबी, अथिसयन और सकशल श्रीमान चतुथनी जैसी काल्पनिक फिल्में हैं, जिन्होंने काम किया है। इस फिल्म में भी, हमने कल्पना तत्व को ठोस रूप से प्रस्तुत करने की कोशिश की है। इसके साथ आप ऑनलाइन खोज करते हैं, तो आपको बिजली गिरने से उन लोगों के कई उदाहरण मिलेंगे, जिनके जीवन में अंतर का अनुभव किया जा सकता है जैसे कि एक सेकंड के लिए एक बल्ब की चमक बनाने में सक्षम होना या उनकी घड़ियों का रुकना।

 इसलिए, जब शरीर के माध्यम से उच्च वोल्टेज पाठ्यक्रम इसकी गतिशीलता कुछ हद तक बदल जाते हैं। इस तरह, यह एक यथार्थवादी फिल्म भी है।यही मैं अभी कुछ समय से कर रहा हूं। मेरी अगली रिलीज, किलोमीटर और किलोमीटर ले लो। मैं एक साधारण कोट्टायम लड़का निभाता हूँ जिसका नाम जोसेम है जिसे अपने परिवार की देखभाल करनी है। उन्होंने केवल 10 वीं कक्षा तक ही पढ़ाई की है और उनकी बुद्धि सीमित है। लेकिन फॉरेंसिक में, मैं एक मेडिको-लीगल एडवाइजर का किरदार निभा रहा हूं। इसलिए, उनके विचारों और चीजों के करीब आने का तरीका अधिक परिष्कृत है। यह पहली बार है जब मैं एक क्राइम थ्रिलर कर रहा हूं। माइनर मुरली 90 के दशक में सेट है और मेरा किरदार एक भयावह है,

'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान

कानाडांटे मयवदनू को मिला तमिल और तेलुगु वर्जन

'बिग ब्रदर': मोहनलाल-सिद्दीकी का कॉम्बो बॉक्स ऑफिस पर रहा विफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -