बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी के घर के प्रति व्यवहार को लेकर हुई बेघर
बिग बॉस मलयालम 2 : रजनी चांडी के घर के प्रति व्यवहार को लेकर हुई बेघर
Share:

बिग बॉस मलयालम सीज़न का पहला निष्कासन देखा गया है । एपिसोड की शुरुआत मेजबान मोहनलाल ने दर्शकों का स्वागत करते हुए की। गृहणियों के साथ बातचीत में, मेजबान उनसे अपनी राय साझा करने के लिए कहता है, जिन्हें समाप्त किया जाना चाहिए। दिलचस्प बात यह है कि ज्यादातर प्रतियोगी यह दावा करते हैं कि सोमदास को घर छोड़ देना चाहा रहे है । सबसे पहले, मोहनलाल ने घोषणा की कि अलसंद्रा और सिजो दोनों निष्कासन से सुरक्षित हैं। इसके अलावा, वह अलीना से पूछता है कि क्या वह खेल में रहना चाहती है। अलीना जवाब देती है कि वह कुछ और दिनों के लिए सभी के साथ रहना चाहती है।

लाल ने घोषणा की कि वह इस समय उन्मूलन से भी सुरक्षित है। बाद में, सोमदास को भी सुरक्षित घोषित कर दिया गया था । मोहनलाल ने रजनी चांडी और राजीव कुमार को खड़े होने के लिए कहा और वह अंतिम परिणाम पढ़ता है। लाल ने घोषणा की कि रंजीनी वह है जो इस सप्ताह घर छोड़ रही है। घोषणा के तुरंत बाद आर्य और मंजू आँसू में दिखाई दे रहे हैं। रजनी कहती है कि वह घर छोड़कर खुश है। बाद में, रजनी मोहनलाल से मंच पर मिलती है। होस्ट शो में अपनी यात्रा का एक स्निपेट वीडियो निभाता है। अभिनेत्री को भावुक होते हुए बेदखली के लिए अपना नाम नामित करते हुए भावुक देखा जाता है।

इसके अलावा जब मोहनलाल घर के अंदर अपने अनुभव के बारे में बताते हैं, तो रजनी कहती है कि यह उनके लिए एक अनूठा अनुभव रहा था। वही 68 वर्षीय ने यह भी कहा कि वह दर्शकों को यह साबित करने में खुश हैं कि उम्र कभी बाधा नहीं बनती। सभी के लिए एक प्रेरणा होने के लिए उन्हें धन्यवाद देते हुए, मेजबान ने रजनी चांडी को बोली लगाई। घर में वापस, आर्य और वीना को राजिथ को बेदखली में बचाने के बारे में बात करते हुए देखा जाता है। बाद में, पारीकुट्टी ने अलीना को सांत्वना दी जो परेशान है कि घर में उसके कई दुश्मन हैं।

Tovino: मेरी भूमिका छोटी हो या बड़ी में इसके लिए पूरी तरह तैयार हूँ

'वरुण' के फर्स्ट लुक पोस्टर में सिजु विल्सन पुजारी के रूप में नजर आये

'बिग ब्रदर' का 'कलमनोदिष्टम' गाना आपको कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -