कोरोना संक्रमण के चलते देरी से शुरू हुआ टूर डी फ्रांस
कोरोना संक्रमण के चलते देरी से शुरू हुआ टूर डी फ्रांस
Share:

संसार की सबसे चुनौतीपूर्ण और प्रतिस्पर्धी साइकिल रेस में से एक टूर डी फ्रांस कोरोना संक्रमण के वजह से विलंब हुआ, लेकिन हेल्थ सेफ्टी के साथ शनिवार को 176 राइडर्स के साथ प्रारंभ हुआ. आयोजकों के लिए हालांकि इन 176 प्लेयर्स को 3 हफ्ते तक जैविक रूप से सेफ्टी माहौल में रखना चुनौतीपूर्ण होगा, क्योंकि देश में कोरोना संक्रमण के केस अभी नियंत्रित नहीं हुए है.

प्लेयर्स यहां मास्क लगा कर पहुंचे और रेस प्रारंभ होने से पहले उन्होंने फेस से मास्क हटाया. बरसात और कड़ाके की ठंड ने स्तिथियों को और कठिन बना दिया. नार्वे के एलेक्जेंडर क्रिस्टॉफ ने अंतिम पलों में शानदार प्रदर्शन कर रेस के 117वें सत्र के पहले चरण को अपने नाम कर लिया. रेस के पहले चरण की 156 किमी की इस रेस में जीत के साथ ही वह 2020 सत्र के पहली पीली जर्सी के हकदार भी बन गए है. 

कोरोना महामारी के वजह से प्रशंसकों को प्लेयर्स से दूर रहने की हिदायत दे दी गई है. गवर्नमेंट ने लोगों से टीवी पर रेस का लुत्फ उठाने की एडवाइस दी है, जिससे रेस से पहले होने वाला उत्सव का माहौल देखने को नहीं मिल पाया हैं. हालांकि रेस में एलेक्जेंडर क्रिस्टॉफ ने शानदार प्रदर्शन किया. 

शतरंज ओलंपियाड के फाइनल में पहुंची कोनेरू हम्पी

11 दिनों बाद भी नहीं मिले सुरेश रैना के फूफा के कातिल, पुलिस की जांच अब भी जारी

31 अगस्त को होगा यूएस ओपन आरम्भ, इन प्लेयर का होगा आमना-सामना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -