11 दिनों बाद भी नहीं मिले सुरेश रैना के फूफा के कातिल, पुलिस की जांच अब भी जारी
11 दिनों बाद भी नहीं मिले सुरेश रैना के फूफा के कातिल, पुलिस की जांच अब भी जारी
Share:

जिले के गांव थरियाल में हुई क्रिकेटर सुरेश रैना के फूफा अशोक कुमार के क़त्ल के रहस्य से 11 दिन के उपरांत भी पर्दा नहीं उठ पाया है. हमले में घायल रैना की बुआ आशा देवी और फुफेरे भाई कौशल की हालत गंभीर होने की वजह से वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है. अशोक कुमार की माता सत्या देवी और बड़े बेटे अपिन को हॉस्पिटल से घर भेजा जा चुका है. डॉक्टरों का कहना है कि दोनों को छुट्टी तो दे दी है लेकिन वह पूरी तरह ठीक नही हो पाए है. पुलिस प्रतीक्षा कर रही है कि परिवार के सदस्यों के बयान मिलें ताकि केस से जुड़े कुछ साबुत मिल जाए. पुलिस ने अब तक इन दोनों के बयान दर्ज नहीं हुए. इस घटना ने पूरे रैना परिवार को विचलित किया गया है.

11 दिन बाद भी पुलिस के हाथ नहीं आए हमलावर, के भाई ने लगाई गुहार, इलाज में मदद करे सरकार: रैना के फूफा अशोक कुमार की आने वाले सोमवार को 13वीं है. अशोक कुमार के भाई शामलाल का कहना है कि इस घटना ने पूरे परिवार को तोड़ दिया है. परिवार में अशोक के पैसे से ही घर चलता था. दोनों बेटे भी बुरी तरह जख्मी हैं. हॉस्पिटल का उपचार बहुत महंगा है. परिवार मुश्किल दौर से गुजर रहा है और इतना खर्च नहीं उठा सकता है. उन्होंने सरकार से हॉस्पिटल के खर्च में सहायता की मांग की. जिसके पूर्व रैना की फुफेरी बहन कोमल ने रैना परिवार से सहायता मांगी थी. इसके उपरांत से ही रैना परिवार भी विचलित है. सुरेश रैना के बड़े भाई दिनेश रैना ने भी 24 अगस्त को पंजाब सरकार से सहायता की गुहार ला रहे थे.

घटनाक्रम-

-19 अगस्त की रात को हुआ था हमला :  19 अगस्त की रात्रि को अज्ञात लुटेरों ने सो रहे परिवार पर हमला कर दिया था. इसमें सुरेश रैना के फूफा की जान जा चुकी है, और चार लाग घायल हो चुके है.

- पुलिस ने जताया था काला कच्छा गिरोह पर शक : पुलिस ने उस वक़्त काला कच्छा समूह पर शक जताया था. हिमाचल से सटे क्षेत्रों में अलर्ट भी जारी किया और SIT का गठन किया गया परंतु पुलिस के हाथ अब भी खली हो चुके है. जंहा इस बता का पता चला है कि पुलिस जांच में लगी हुई है. हर एंगल को जांच की जा रही है. हमलावर बेशक दूर हों लेकिन पुलिस से बचेंगे नहीं.

श्रीनगर में आतंकी और सुरक्षा बालों के बीच हुई मुठभेड़, 4 को किया ढेर

देश में कोरोना ने फिर तोड़ा रिकॉर्ड, पिछले 24 घंटों में 78761 नए केस

भारत की पहली रोरो ट्रेन को हरी झंडी दिखाएंगे सीएम येदियुरप्पा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -