31 अगस्त को होगा यूएस ओपन आरम्भ, इन प्लेयर का होगा आमना-सामना
31 अगस्त को होगा यूएस ओपन आरम्भ, इन प्लेयर का होगा आमना-सामना
Share:

विश्व के नंबर वन प्लेयर नोवाक जोकोविच को 31 अगस्त से आरम्भ होने वाले यूएस ओपन टेनिस टूर्नमेंट के पुरुष एकल में जबकि कैरोलिना प्लिसकोवा को महिला वर्ग में टॉप वरीयता दी गई है. बृहस्पतिवार को जारी ड्रॉ के अनुसार, सर्बिया के जोकोविच प्रथम दौर में दामिर दजुमहुर से भिड़ेंगे, जबकि चेक गणराज्य की प्लिसकोवा का सामना अनहेलिना कालिनिना से होगा.

डेविड गोफिन भी जोकोविच के हाफ में है, जिनका प्रथम दौर में रील्ले ओपेल्किा से सामना होगा. पांचवी वरीयता प्राप्त अलेक्जेंडर ज्वेरेव का सामना 2017 यूएस ओपन के उपविजेता केविन एंडरसन से होगा. फोर्थ वरीयता प्राप्त स्टेफानोस सितसिपास को प्रथम दौर में स्पेन के रामोस विनोलास की चुनौती से जीतना होगा. वही थर्ड वरीयता प्राप्त दानिल मेदवेदेव 2019 सेमीफाइनलिस्ट तथा सिक्स्थ वरीयता उपलब्ध माटेओ बेरेटिनी जबकि सेकंड वरीयता प्राप्त डोमिनिक थिएम जापान के योशिहितो निशिओका के विरुद्ध प्रथम दौर के मुकाबले खेलेंगे.

साथ ही महिलाओं के ड्रॉ में प्लिसकोवा के क्वार्टर में एटथ वरीता प्राप्त पेट्रा मार्टिच तथा 2016 यूएस ओपन विजेता एंजेलिक कर्बर भी है. फोर्थ वरीयता प्राप्त नाओमी ओसाका का सामना जापान के ही मिसाकी डोइ से होगा. युवा प्लेयर कोको गॉ प्रथम दौर में अनास्तासीजा सेवस्तोवा का सामना करेंगी. वही अमेरिका की मशहूर थर्ड वरीयता उपलब्ध सेरेना विलियम्स, मैडिसन कीज (सातवीं वरीय) अमांडा अनिसिमोवा तथा स्लोन स्टीफेंस एक ही क्वार्टर में है. खेल के दौरान इन सभी का मुकाबला होगा.

इस बार IPL में भारतीय खिलाड़ी बना सकते है ये बड़े रिकॉर्ड

द्रोणाचार्य ख़िताब से सम्मानित किये जाने से पूर्व एथलेटिक कोच की गई जान

नए मेहमान के आने की ख़ुशी में विराट और अनुष्का ने इस तरह मनाया जश्न

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -