'Total Dhamaal' के नए पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
'Total Dhamaal' के नए पोस्टर ने इंटरनेट पर मचाया धमाल
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन जल्द ही सिनेमाघरों में टोटल धमाल करने को तैयार हैं. इस धमाल में अजय का साथ और भी कई एक्टर्स देने वाले हैं. आपको बता दें टोटल धमाल फिल्म धमाल सीरीज का तीसरा पार्ट है जिसका सभी इंतज़ार कर रहे हैं. ये बेस्ट कॉमेडी फिल्म होने वाली है जिसके लिए किसी से भी इंतज़ार नहीं हो रहा है. शुक्रवार को ही फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हुआ था और अब हाल ही में फिल्म का दूसरा पोस्टर भी सामने आ गया है.

इस फिल्म में कई सारे कलाकार नजर आने हैं जिन्हें एक साथ देखना काफी मज़ेदार होने वाला है. फिल्म के इस नए पोस्टर में आप सभी कलाकारों की झलक देख सकते हैं. इस पोस्टर को माधुरी दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है जिसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि- 'Total madness...Total fun #TotalDhamaal Trailer out in 2 Days'

माधुरी ने पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने में दो दिन बाकि है. आपको बता दें इस फिल्म का ट्रेलर 21 जनवरी को रिलीज़ होगा. इस पोस्टर में जिस अंदाज में अजय, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आ रहे है. पोस्टर से साफ लग रहा है कि फिल्म की कहानी किसी जंगल के इर्द गिर्द घूमने वाली है.

Total Dhamaal : नए पोस्टर में दिखी पूरी स्टार कास्ट, इस दिन आएगा ट्रेलर

300 फ़ीट की ऊंचाई से कूदे अनिल-माधुरी, ऐसा हो गया हाल

First Poster : बंदर के साथ नज़र आये अजय देवगन, जल्दी ही आएगा TotalDhamaal का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -