Total Dhamaal : नए पोस्टर में दिखी पूरी स्टार कास्ट, इस दिन आएगा ट्रेलर
Total Dhamaal : नए पोस्टर में दिखी पूरी स्टार कास्ट, इस दिन आएगा ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन की मच अवेटेड फिल्म ‘टोटल धमाल’ का सभी इंतज़ार कर रहे हैं. ये बेस्ट कॉमेडी फिल्म होने वाली है जिसके लिए किसी से भी इंतज़ार नहीं हो रहा है. फिल्म में कई सारे कलाकार हैं जिन्हें एक साथ देखना काफी मज़ेदार होने वाला है. कुछ देर पहले ही अजय ने इस फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज कर दिया है. इसी फिल्म का एक और पोस्टर सामने आया है जिसमें फिल्म की पूरी स्टारकास्ट नजर आ रही है. साथ ही इस नए पोस्टर के जरिए ही अजय ने फिल्म के ट्रेलर के रिलीज डेट की भी जानकारी दे दी है. आइये देखिए ये पोस्टर.

आपको बता दें, इस पोस्टर में जिस अंदाज में अजय, अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, जॉनी लीवर, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, रितेश देशमुख और संजय मिश्रा नजर आ रहे है. पोस्टर से साफ लग रहा है कि फिल्म की कहानी किसी जंगल के इर्द गिर्द घूमने वाली है. इस पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा करते हुए अजय ने कैप्शन में लिखा है कि आज से होगा सिर्फ टोटल धमाल. सबसे खतरनाक एंडवेंचर के लिए तैयार हो जाइए. ट्रेलर 21 जनवरी को सामने आएगा.

वहीं एक और खास बात है कि इस फिल्म के जरिए अनिल और माधुरी लगभग 26 साल बाद साथ दिखाई देने वाले है. हाल ही फिल्म की तीन तस्वीरें सामने आई थी, जिसमें दोनों जबरदस्त स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे थे. इस फिल्म की खास बात यह है कि इसमें हॉलीवुड की मशहूर एनिमल एक्ट्रेस क्रिस्टल भी नजर आने वाली हैं. 

वाय चीट इंडिया मूवी रिव्यू : इमरान की एक्टिंग के कायल हुए दर्शक, शिक्षा प्रणाली की खुल गई पोल

कुछ ऐसी चल रही है पीएम मोदी की बायोपिक पर तैयारी

न्यूरो एंडोक्राइन ट्यूमर का इलाज करवाकर स्वदेश लौट चुके हैं इरफान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -