First Poster : बंदर के साथ नज़र आये अजय देवगन, जल्दी ही आएगा TotalDhamaal का ट्रेलर
First Poster : बंदर के साथ नज़र आये अजय देवगन, जल्दी ही आएगा TotalDhamaal का ट्रेलर
Share:

बॉलीवुड के सिंघम जल्दी ही कॉमेडी फिल्म में नज़र आने वाले हैं जिसके बारे में आपको जानकारी है ही. जी हाँ, जानकारी के लिए आपको बता दें अजय देवगन आजकल अपनी फिल्म 'टोटल धमाल' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी के साथ उनकी फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है जिसे उन्होंने खुद ही अपने ट्विटर और इंस्टा पर शेयर किया है और इस बात की जानकारी दी है. आइये आपको भी दिखा देते हैं कैसे दिखाई दे रहे हैं उस पोस्टर में अजय देवगन. 

आप देख सकते हैं अजय देवगन इसमें ग्रीन कलर की शर्ट में नज़र आ रहे हैं और उनके गले में एक रुमाल है जिसे उन्होंने पकड़ा हुआ है. इतना ही नहीं साथ ही उनके कंधे पर एक बन्दर भी बैठा हुआ है. इसे देखकर तो यही लग रहा है कि फिल्म में एक मदारी की तरह किरदार होने वाला है. इस पोस्टर के साथ उन्होंने लिखा है हॉलीवुड के हेड टर्नर क्रिस्टल बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं.. साथ ही ये बताया कि फिल्म का ट्रेलर भी जल्दी ही आउट होने वाला है.

इसी के साथ आपको बता दें कि इस कॉमेडी फिल्म में अजय देवगन के साथ कोस्टार अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, संजय मिश्रा और पितोबाश भी नज़र आने वाले हैं. इंद्र कुमार द्वारा निर्देशित ... फॉक्स स्टार स्टूडियोज की ये फिल्म 22 फरवरी 2019 को लीज होने वाली है. 

बीवी-बच्चों के साथ जमकर एन्जॉय कर रहे हैं अजय देवगन, शेयर की तस्वीरें

तो क्या अक्षय कुमार ले रहे हैं 'सिंघम' में अजय देवगन की जगह?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -