टीवी के दर्शकों को लेकर आनंदी ने कही हैरान करने वाली बात
टीवी के दर्शकों को लेकर आनंदी ने कही हैरान करने वाली बात
Share:

छोटे पर्दे का मशहूर शो 'बालिका वधु' में आनंदी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस तोरल रास्पुत्र को इस शो में खूब पसंद किया गया था. तोरल ने आनंदी का किरदार बखूबी निभाया था और उन्होंने इसके लिए काफी ज्यादा सुर्खिया भी बटोरी थीं. आलम ये हैं कि आज भी लोग तोरल को आनंदी कहकर ही पुकारते हैं. प्रत्युषा बनर्जी के इस शो को छोड़ने के बाद तोरल ने आनंदी का किरदार बखूबी निभाकर शो में जान डाल दी थी. हाल ही में तोरल ने छोटे पर्दे के दर्शक वर्ग को लेकर एक बड़ा बयान दिया हैं.

मीडिया से बातचीत के दौरान तोरल ने कहा कि, 'अब टीवी के दर्शक समझदार हो गए हैं और अब वो तिलिस्मी और पौराणिक कहानियों को देखने के लिए भी सेट हो गए हैं. जैसे-जैसे टीवी शोज़ दिन पे दिन कामयाबी हासिल करते जा रहें हैं वैसे-वैसे टीवी के दर्शक समझदार होते जा रहें हैं.' तोरल आगे कहती हैं कि, 'दर्शक आज के समय में सिर्फ वो ही देखते हैं जो वो देखना चाहते हैं. चाहे कोई तिलिस्मी, पौराणिक या ऐतिहासिक शो भी क्यों ना हो दर्शकों अपनी पसंद से ही शो देखते हैं और सभी प्रकार के शोज़ के लिए दर्शक निश्चित हैं. '

तोरल ने अपनी बातचीत में आगे विश्वास जगाते हुए कहा कि, उन्हें विश्वास हैं कि ये सभी चलन के बारे में नहीं बल्कि टीवी शोज़ के बारे में हैं जो दर्शकों से उन्हें बांधकर रखता हैं. आज के समय में दर्शक शो के विषय की ओर ज्यादा आकर्षित होते हैं ना की कलाकारों की तरफ. उनका पिछले शो बालिका वधु भी सामाजिक विषय पर ही आधारित था इसलिए वो दर्शको को पसंद आया था. आपको बता दें इन दिनों तोरल सोनी टीवी के शो 'मेरे साई' में नजर आ रहीं हैं.

मुंबई रिसेप्शन में दिखा रुबीना और अभिनव का ग्लैमरस लुक, टीवी सेलेब्स हुए शामिल

एक्टिंग से ज्यादा अपने हॉट लुक के कारण चर्चाओं में रहती हैं ये एक्ट्रेस

अब तारक मेहता में कभी नहीं होगी दया बेन की वापसी!!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -