बिग बॉस 12 में दो और नई एंट्री का नाम जानकर चौंक  जाएंगे.!!
बिग बॉस 12 में दो और नई एंट्री का नाम जानकर चौंक जाएंगे.!!
Share:

बिग बॉस का 12वां सीजन जल्द ही कलर्स पर प्रसारित होने वाला है। जिसे लेकर फैंस काफी उत्साहित है। बिग बॉस के चौथे सीजन से सलमान खान इस शो को होस्ट कर रहे हैं। इस साल भी वहीं करेंगे। हालांकि ऐसी खबर आ रही थी कि शाहरूख खान इस शो को होस्ट कर सकते हैं लेकिन अब सभी अफवाहों पर विराम लग गया है। वहीं इस शो के केंटेस्टेंट की​ लिस्ट धीरे — धीरे सबके सामने आ रही हैं जो इस सीजन में धमाल मचाने वाली है। हाल ही में दो और कंटेस्टेंट के नाम इसमें शामिल हुए है जिसे जानने के बाद में आप चौंक जाएंगे। 

बिगबॉस-12 में हुआ बड़ा बदलाव, जानकर फैंस झूम उठेंगे

जी हां, बिग बॉस में हॉट मॉडल रूशाली राय भी इस शो में आ सकती हैं। आपको बता दें कि वह इंंडिया की टॉप मॉडल्स में शुमार है। इतना ही नहीं वह मिस इंडिया 2015 की फाइनलिस्ट भी रह चुकी हैं। सूत्रों के मुताबिक रूशाली ने इस शो में आने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। वहीं दूसरा नाम वायरल सेंसेशन दीपक कलाल का है वह भी इस शो का हिस्सा हो सकते है। यह न्यूज जानने के बाद सभी के होश उड़ गए है। ऐसी संभावना जताई जा रही है कि दीपक ने बिग बॉस का फाइनल आॅडिशन दे दिया है। अब यह तो शो शुरू होने के बाद ही पता चलेगा कि वह इसका हिस्सा होगे या नहीं। 

इंटिमेट सीन्स के बाद अब हॉटनेस से चर्चाओं में आई यह एक्ट्रेस

बिग बॉस के इस 12वें सीजन के बारे में बताया जा रहा है ​कि यह पहले से और ज्यादा इंट्रेस्टिंग होगा।​ बिग बॉस के इस घर में कंटेस्टेंट 100 दिन तक साथ में रहेगे। इस शो में किंग खान भी नज़र आने वाले हैं। वह अपनी अप​कमिंग फिल्म 'जीरो' का प्रमोशन करेंगे। बस अब तो फैंस को इस शो के शुरू होने का इंतजार है। 

टीवी अपडेट्स

भारती ही नहीं बल्कि इस कॉमेडियन ने भी कपिल के साथ काम करने से किया इंकार!!

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट ने बिकिनी लुक में बढ़ाया तापमान

बिग बॉस से बार — बार कॉल आने पर इस तरह भड़की 'इच्छा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -