भारतीय जवानों ने मार गिराया टॉप हिजबुल कमांडर
भारतीय जवानों ने मार गिराया टॉप हिजबुल कमांडर
Share:

मंगलवार की सुबह भारतीय जवानों के लिए बड़ी सफलता लेकर आयी. सेना ने कश्मीर के उरी सेक्टर में LOC के पास हिजबुल मुजाहिद्दीन के टॉप कमांडर को मार गिराया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिजबुल कमांडर अब्दुल कयूम नजर इन्कॉउंटर में मारा गया है. बारामुला के एसएसपी इम्तियाज हुसैन ने बताया कि, "घाटी में हिजबुल के टॉप कमांडर्स को सिक्युरिटी फोर्सेस ने मार गिराया, जिसके बाद अब्दुल कयूम कश्मीर में हिजबुल का कमांड संभालने आया था. वो मंगलवार सुबह लच्छीपोरा इलाके में घुसपैठ की कोशिश के दौरान मारा गया."

एसएसपी हुसैन में बताय कि,"ये सिक्युरिटी फोर्सेस के लिए बड़ी कामयाबी है. नजर 50 से ज्यादा हत्याओं में वांटेड था. सोपोर में पुलिस वाले की हत्या में भी उसकी तलाश की जा रही थी. उस पर 10 लाख रुपए का इनाम रखा गया था." उन्होंने बताया कि,"अब्दुल कयूम को कश्मीर में हिजबुल कमांडर की खाली जगह संभालनी थी. उसे यहां संगठन को फिर से खड़ा करने की जिम्मेदारी दी गई थी."

एसएसपी हुसैन ने बताया, "कयूम 2003 में हिजबुल कमांडर अब्दुल माजिद डार की हत्या के बाद टेररिस्ट बना था. कयूम पिछले 17 साल से एक्टिव था.  2015 में उसे हैंडलर्स ने पाकिस्तान अकुपाइड कश्मीर (PoK) वापस बुला लिया था".

AMU के पूर्व छात्र नेता को गोली मारने के साथ धारदार हथियार से किया हमला

पाकिस्तान के सभी परमाणु ठिकानों पर भारत के साथ मिलकर हमला करे अमेरिका

दिग्विजय सिंह ने ली कांग्रेस से 6 महीने की छुट्टी

लोग तमाशा देखते रहे, कुत्ते मासूम को नोचते रहे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -