क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में बढ़ोतरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में बढ़ोतरी
Share:

 पिछले दिन की तुलना में, सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण 2.39 प्रतिशत गिरकर 867.37 बिलियन अमरीकी डालर हो गया। पिछले 24 घंटों में, क्रिप्टोकरेंसी बाजार में कारोबार की कुल मात्रा 2.49 प्रतिशत बढ़कर 55.24 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई है।

डेफी की कुल 24 घंटे की मात्रा वर्तमान में 4.78 बिलियन अमरीकी डालर है, या कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा का 8.65% है। सभी स्थिर सिक्के की मात्रा वर्तमान में USD 50.59 बिलियन है, या पूरे क्रिप्टो बाजार के 24 घंटे के वॉल्यूम का 91.58 प्रतिशत है।

बिटकॉइन करीब 16 लाख रुपये में कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, वर्तमान में बिटकॉइन का प्रभुत्व 42.75 प्रतिशत है, जो पिछले दिन से 0.06 प्रतिशत कम है।

अन्य समाचारों में, क्रिप्टोकरेंसी एक्सचेंज बिटबन्स ने टीडीएस (स्रोत पर कर कटौती) शुल्क से बचने और लंबी अवधि के निवेश में उपभोक्ताओं की सहायता करने के प्रयास में 12 जुलाई को क्रिप्टोकरेंसी में अपने एसआईपी निवेश पर शून्य टीडीएस तंत्र का अनावरण किया।

बिटबन्स का बिटड्रॉपलेट प्लेटफॉर्म एक साल के बाद भुनाए गए एसआईपी निवेश के लिए टीडीएस को कवर करेगा।

मंच, जिसमें 200,000 से अधिक का सक्रिय फोलियो है, ने भारत में क्रिप्टोकरेंसी एसआईपी का आविष्कार करने का दावा किया है। इसके अतिरिक्त, एक्सचेंज ने अपने एसआईपी प्लेटफॉर्म में 19 नए टोकन जोड़े, जिससे निवेशकों को एसआईपी लेनदेन करते समय अधिक लचीलापन मिला।

इटली की सरकार अधिक आर्थिक प्रोत्साहन की घोषणा करेगी

एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना द्रोपदी मुर्मू का समर्थन करेगी

राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा आज असम का दौरा करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -