दिनभर की बड़ी ख़बरें एक साथ न्यूज़ट्रैक पर...

Jul 13 2018 06:15 PM
दिनभर की बड़ी ख़बरें एक साथ न्यूज़ट्रैक पर...

फिर आग पकड़ने लगी हैं तेल की कीमतें, अब तक इतना इजाफा

तेल की कीमतों में एक बार फिर इजाफा देखने को मिला है. मई में 16 दिनों तक लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम बढे थे. वहीं अब एक बार फिर यह सिलसिला शुरू हो चुका है. ताजा जानकारी के मुताबिक़, आज भी तेल की कीमतों में मामूली बढ़त देखने को मिली है. जहां पेट्रोल के दाम 18 पैसे प्रति लीटर तक बढे है. वहीं डीजल के दामों में 14 पैसे प्रति लीटर का इजाफा हुआ है. बता दे कि 4 जुलाई से लगातार पेट्रोल डीजल के दाम बढ़ रहे है. 

आंध्र के पूर्व मुखिया को फिर मिला कांग्रेस का साथ, मजबूत करेंगे राहुल का हाथ

आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री किरण कुमार रेड्डी ने एक बार फिर कांग्रेस का हाथ थाम लिया है. बता दे कि उन्होंने इससे पहले कांग्रेस से इस्तीफा देकर स्वयं की एक नए पार्टी की स्थापना की थी. लेकिन अब एक बार फिर उन्होंने कांग्रेस का हाथ थाम लिया हैं. बता दे कि वे अविभाजित आंध्र प्रदेश के मुखिया था, और आंध्र प्रदेश के विभाजन के समय उन्होंने मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. इतना ही नहीं उन्होंने कांग्रेस का साथ भी छोड़ दिया था. 

आरएसएस हर सकारात्मकता के खिलाफ है- प्रिया दत्त

आरएसएस मुखपत्र पांचजन्य ने 'किरदार दागदार' में संजय दत्त पर आधारित फिल्म संजू की जमकर आलोचना की है. अब आरएसएस को जवाब देते हुए संजय दत्त कि बहन प्रिया का कहना है कि संजय दत्त उनके 'रोल मॉडल' हैं. प्रिया दत्त ने कहा, "हर किसी के अपने विचार होते हैं. आरएसएस हर उस चीज के खिलाफ है, जो सकारात्मक है. संजय दत्त रोल मॉडल हैं. मुझे यह समझ में नहीं आ रहा की विवाद क्यों है."

हिन्दूओं 2 से काम नहीं चलेगा, 5 बच्चे पैदा करों : BJP विधायक

भारतीय जनता पार्टी के नेता आए दिन विवादित बयां देकर सुर्ख़ियों में छाए रहते है. अब उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक विनीत शारदा ने एक बड़ा और विवादित बयान दिया है. जहां उन्होंने हिन्दूओं से अपील करते हुए कहा कि अब दो से काम नहीं चलेगा. हिन्दूओं को भी 5-5 बच्चे पैदा करना चाहिए. भाजपा विधायक विनीत शारदा एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने पहुंचे थे. जहां उन्होंने अपने सम्बोधन में कहा कि हिंदुओं को भी पांच-पांच बच्चे पैदा करने चाहिए. उन्होंने कहा कि मुसलमान कहता है मैं एक, मेरी तीन, मेरे 18, हिंदू कहता है हम दो हमारा एक, अब यह नहीं चलेगा. कम से कम 5 बच्चे हिंदुओं को पैदा करने चाहिए. 

कोहली जैसा 'विराट' कोई नहीं, एक बार फिर दुनिया हुई स्तब्ध

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली का वर्तमान क्रिकेट में कोई सानी नहीं है. उनकी धाकड़ बल्लेबाजी, कप्तानी और आक्रामक रवैये के आगे बड़े-बड़े दिगज भी उनके मुरीद हुए है. अब इस सूची में एक दिग्गज नाम और जुड़ा है. जहां ऑस्ट्रेलिया के पूर्व महान बल्लेबाज रिकी पोंटिंग ने विराट कोहली की जमकर सराहना की. विराट की तारीफों के पुल बांधते हुए पोंटिंग ने कहा कि वर्तमान में विराट कोहली के जैसा दूसरा कोई बल्लेबाज नहीं हैं.  

फिल्म संजू दागदार को यादगार बता रही है-आरएसएस

फिल्म अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर आधारित राजकुमार हिरानी निर्देशित और रणबीर कपूर अभिनीत फिल्म संजू को लेकर आरएसएस के मुखपत्र पांचजन्य ने निर्माता-निर्देशक हीरानी को आड़े हाथों लिया है. पांचजन्य ने दागदार शीर्षक से एक लेख लिखा है.  जिसमें कहा गया है कि ऐसे किसी शक्स को हीरो के तौर पर कैसे प्रदर्शित किया जा सकता है, जिसका अतीत दागदार रहा हो.

लॉर्ड्स के हीरो मोहम्मद कैफ ने कहा क्रिकेट को अलविदा

मोहम्मद कैफ. भारतीय क्रिकेट से जुड़ा वो नाम जिसने अपनी फील्डिंग और जुंझारू बेटिंग के दम पर टीम में उस समय जगह बनाई जब  टीम में स्थान पाना इतना आसान नहीं था जितना आज है. आसान आज भी नहीं मगर उन दिनों प्रतिभा को खुद को कुछ ज्यादा ही साबित करना पड़ता था. एकाधिकार, वर्चस्व, परिवर्तन न करने की जिद जैसे कई कारण उस समय थे. कैफ ने खुद को साबित किया और युवराज के साथ टीम की रीढ़ बने. 38 वर्षीय मोहम्मद कैफ ने आज क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर दी.

भोपाल: 10 घंटे से कमरे में कैद मॉडल, पुलिस अब भी नाक़ाम

फिर आग पकड़ने लगी हैं तेल की कीमतें, अब तक इतना इजाफा

सोशल मीडिया पर फिर छाई किंग खान की बेटी

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App