बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को खूबसूरती में मात दे जाती हैं यह पंजाबी अभिनेत्रियां
बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को खूबसूरती में मात दे जाती हैं यह पंजाबी अभिनेत्रियां
Share:

कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस हैं। ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन पंजाबी अभिनेत्रियों के बारे में जो दिखने में बॉलीवुड की अभिनेत्रियों को मात दे जाती हैं। आइए जानते हैं।

रुहानी शर्मा - रुहानी शर्मा ने साल 2013 में एक पंजाबी गाने से डेब्यू किया था और यह गाना (कूड़ी तू पटाखा) रिलीज होते ही धमाल मचा दिया था। वहीं रुहानी शर्मा का पंजाबी सिनेमा में अच्छा-खासा नाम है और इन्होंने गैरी संधु, एमी विर्क जैसे मशहूर पंजाबी गायकों के साथ काम किया है, जहाँ से इन्हे फैंस का प्यार मिला है। 

नीरू बाजवा - यह पंजाब की बेहतरीन अदाकारा हैं और पंजाबी फिल्म के ज्यादातर निर्देशक अपनी फिल्मों में इन्हें ही लेना पसंद करते हैं। आपको बता दें कि नीरू ने अपनी करियर कीस शुरुआत बॉलीवुड के सदाबहार एक्टर स्वर्गीय देव आनंद के साथ की थी लेकिन वह पंजाब में हिट एक्ट्रेस हैं।

माही गिल - बॉलीवुड फिल्में देव डी और साहेब बीवी और गैंगस्टर जैसी फिल्मों से अपनी हॉट इमेज बना चुकी अभिनेतत्री माही गिल पंजाबी एक्ट्रेस हैं और उन्होंने पान सिंह तोमर में इंदिरा का दमदार किरदार निभाकर सुर्खियां हांसिल की थी।

सारा गुरपाल - पंजाब में अपने दमदार अंदाज के लिए फेमस होने वाली सारा गुरपाल मॉडल एक्ट्रेस हैं और उन्होंने कम समय में पंजाबी फिल्मों में अपनी पहचान बना ली। उनका हर गाना हिट होता है।

हिमांशी खुराना - पंजाब की सुपरहिट फिल्म सड्डा हक में कमाल की एक्टिंग करने वाली एक्ट्रेस हिमांशी खुराना ने रातों-रात खूब सुर्खियां बटोरी थी और हिमांशी अपने लुक्स से सभी की फेवरेट बनी रहती हैं।

असीम से मिलने से पहले हिमांशी ने करवाया मेकओवर

पिंक बिकिनी में बहुत दिलकश नजर आईं कविता कौशिक

आरती सिंह से नाराज हुईं हिमांशी, ट्वीट कर लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -