पिंक ड्रेस में बहुत दिलकश नजर आईं कविता कौशिक
पिंक ड्रेस में बहुत दिलकश नजर आईं कविता कौशिक
Share:

पंजाबी इंडस्ट्री में इन दिनों धमाल मचाने वाली चंद्रमुखी चौटाला उर्फ कविता कौश‍िक आजकल अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुईं हैं. जी हाँ, वह आए दिन अलग-अलग फिटनेस पोज के कारण सुर्ख़ियों में हैं और उनकी कई फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. आपको बता दें कि बीते दिनों से कविता अपनी बिकिनी फोटोज को लेकर इंटरनेट पर छाई हुई हैं और अब उन्होंने गोवा में एंजॉय करते हुए एक और ग्लैमरस फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

हाल ही में एक फोटो शेयर कर कविता ने लिखा है Tan tana tan tan tan tanned ! Shyaam rang ho gayi toh se naina milaaike @justronnit , ho ji re naina milaaike ya ki holiday pe jaaike... milky bar se chocolate ganache ho gayi re toh se naina milaaike आप देख सकते हैं समंदर के पानी का आनंद लेते हुए कविता काफी दिलकश दिख रहीं हैं और इसमें कविता नियोन पिंक कलर की बिकिनी पहने नजर आ रही हैं और उनका लुक काफी अच्छा है. वहीं फोटो में उन्होंने अपने पति रोनित बिस्वास को टैग किया है. इसमें भी वे ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं.

एक और फोटो में उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'You may feel colourless, dull and low sometimes and at times like these remember that for anything to RISE there needs to be the right fire up its ass !!! Never let that fire diminish #rumraisin #chefkk #babainababesbody.' आपको बता दें कि कविता के पति रोनित बिस्वास ने भी गोवा हॉलिडे की कुछ तस्वीरें साझा की है और दोनों गोवा के बीच पर पत्थरों पर रिलैक्स करते नजर आ रहे हैं. वहीं उन्होंने वहां के खूबसूरत सनसेट की फोटो भी शेयर की है और इनमें वह काफी अच्छी लग रहीं हैं. कविता फिटनेस फ्रीक हैं और लोगों को फिटनेस टिप्स देती हैं.

आरती सिंह से नाराज हुईं हिमांशी, ट्वीट कर लगाई लताड़

असीम से मिलने बिग बॉस 13 में जाएंगी हिमांशी, कहा- 'मैं उसे ज्यादा मिस कर रही हूं...'

भाई के आते ही असीम ने पूछा हिमांशी से जुड़ा सवाल, जवाब सुनकर हो गए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -