असीम से मिलने से पहले हिमांशी ने करवाया मेकओवर
असीम से मिलने से पहले हिमांशी ने करवाया मेकओवर
Share:

बिग बॉस 13 में नजर आ चुकीं हिमांशी खुराना पंजाब की बेहतरीन एक्ट्रेस हैं और वह अपने मदहोश कर देने वाले अवतार के लिए फेमस हैं। हिमांशी खुराना ने हाल ही में मेकओवर करवा लिया है। जिनमें उनको पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है और हमे यकीन है इन फोटोज को देखकर आपके होश उड़ जाएंगे। जी हाँ, दरअसल शेयर की गई तस्वीरों में हिमांशी खुरानाने रेड कलर का आउटफिट पहना है और यहां पर हिमांशी खुराना के बाल छोटे छोटे दिख रहे हैं यानी हिमांशी ने अपना हेयर लुक बदल लिया है।

आप देख सकते हैं हिमांशी खुराना का मेकओवर इतना शानदार है कि, असीम भी उनको देखकर पहचान नहीं पाएंगे और वह वाकई में दिल को छू लेने वाला अंदाज दिखाने में कामयाब हो गईं हैं। वैसे हिमांशी खुराना के मेकओवर को देखकर उनके फैंस काफी हैरान हैं और हिमांशी खुराना को तस्वीरों में पहचान पाना काफी मुश्किल हो रहा है क्योंकि वह पूरी बदली बदली दिखाई दे रहीं हैं। हिमांशी खुराना की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं और हर एक फैन उनके इस लुक की तारीफ कर रहा है।

आपको बता दें कि बिग बॉस 13 में हिमांशी एक मेहमान के तौर पर जाने वाली हैं और यहां पर वह असीम रियाज के साथ कुछ समय बिताएंगी और हो सकता है वह उनके सामने अपने प्यार का इजहार भी कर दें। वहीं जब से उनके और असीम के फैंस को पता चला है कि, हिमांशी खुराना बिग बॉस 13 के घर में जा रही हैं लोगों की तो खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा है ट्वीटर पर सब उनसे कह रहे हैं कि वह जल्द से जल्द जाए।

आरती सिंह से नाराज हुईं हिमांशी, ट्वीट कर लगाई लताड़

असीम से मिलने बिग बॉस 13 में जाएंगी हिमांशी, कहा- 'मैं उसे ज्यादा मिस कर रही हूं...'

भाई के आते ही असीम ने पूछा हिमांशी से जुड़ा सवाल, जवाब सुनकर हो गए खुश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -