आरती सिंह से नाराज हुईं हिमांशी, ट्वीट कर लगाई लताड़
आरती सिंह से नाराज हुईं हिमांशी, ट्वीट कर लगाई लताड़
Share:

टीवी के शो बिग बॉस 13 में इन दिनों सभी जीतने के लिए होड़ में लगे हुए हैं और सभी एक-दूजे को हराकर ट्रॉफी अपने नाम करना चाहते हैं. जी हाँ, वहीं शो से बाहर चली गईं हिमांशी खुराना शो को फॉलो करती हैं और शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में वह अपनी राय रखती हैं. आपको याद हो हिमांशी को शो में असीम रियाज के साथ देखा गया था और दोनों एक-दूजे के प्यार में डूबे नजर आए थे. वहीं शो में इन दोनों के बीच की बॉन्डिंग दर्शकों को भी खूब पसंद आई थी. वहीं अब हाल ही में हुए एक एपिसोड के दौरान आरती सिंह ने हिमांशी खुराना को लेकर कमेंट किया है और इस कमेंट का रिप्लाई देते हुए हिमांशी ने भी काफी कुछ कहा है.

जी हाँ, हाल ही में आरती सिंह ने हिमांशी खुराना के लिए हालिया एपिसोड में कहा था कि "हिमांशी बिग बॉस 13 से इसलिए एविक्ट हुई थी कि क्योंकि असीम रियाज उसे लेकर बहुत प्रोटेक्टिव था." उनकी इस कमेंट को सुनने के बाद हिमांशी खुराना ने आरती सिंह पर गुस्सा निकालते हुए कहा कि "असीम हिमांशी के लिए ज्यादा प्रोटेक्टिव थे तो इसलिए हिमांशी निकल गयी...आरती को फॉर्मेट बहुत पता है????? छोड़ो मैं इसकी परवाह नहीं करता हूं...आज एपिसोड में असीम के हाथ में रेड बोतल...मेरा सामान मिल गया मैं खुश हूं."

अब बात करें आने वाले शो के एपिसोड के बारे में तो वीकेंड का वार में इस हफ्ते पूरा घर नॉमिनेट है और इस वीक कौनसा सा सदस्य इस घर को अलविदा कहेगा यह तो एपिसोड में आने के बाद ही पता चलने वाला है. वहीं बात करें हिमांशी के बारे में तो वह शो से बाहर अपनी जिंदगी को एन्जॉय कर रहीं हैं.

विंदू दारा सिंह ने उड़ाया हिमांशी का मजाक, कहा- '9 साल पुराने रिश्ते को तोड़कर...'

एक बार फिर फूट-फूटकर रोईं रश्मि देसाई, कहा- 'मुझे घुटन हो रही है...'

हॉटनेस दिखाने में आगे निकली बिग बॉस सीजन 10 की यह कंटेस्टेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -