ये हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्रियां
ये हैं भोजपुरी सिनेमा की सबसे महंगी अभिनेत्रियां
Share:

भोजपुरी सिनेमा में कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने हुस्न और अपनी अदाओं की वजह से काफी पॉपुलर हैं. हुस्न और अदाओं के जलवे दिखाकर ही ये अभिनेत्रियां आज सभी की पसंद बनी हुई हैं. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियों के बारे में तो सब जानते हैं लेकिन क्या आपको पता है कि भोजपुरी जगत कि सबसे महंगी पांच अभिनेत्रियां कौन-सी हैं. अगर आप नहीं जानते है तो आइए हम आपको बताते है.

आम्रपाली दुबे - भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुन्दर  अभिनेत्री आम्रपाली दुबे को कहा जाता है. आम्रपाली काफी बेहतरीन और सुन्दर अभिनेत्री है इन्होने भोजपुरी सिनेमा की कई हिट फिल्मों में काम किया है. इनकी एक फिल्म की फीस 9 से 10 लाख रुपये होती है.

रानी चटर्जी - रानी को भी भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुन्दर अभिनेत्री माना जाता है और ये अपनी एक फिल्म की फीस 5 से 8 लाख रुपए होती है. इन्हे आप सभी ने Sasura Bada Paisawala, Sita, Devra Bada Satawela and Rani No. 786 जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

मोनालिसा - मोनालिसा भोजपुरी सिनेमा की सबसे सुन्दर अदाकारा है और ये अपनी एक फिल्म के लिए 7 से 9 लाख रुपए फीस लेती है. अभी कुछ समय पहले ही इन्होने अपने बॉयफ्रेंड से शादी की है.

काजल राघवानी - काजल भोजपुरी जगत की सुन्दर अभिनेत्री मानी जाती है और ये अपनी एक फिल्म की फीस 5 से 6 लाख रुपये लेती है. इन्हे आप सभी ने Sabsejai ho, Sabse Bada Mujrim, Patna Se Pakistan, Bhojpuriya Raja, Holi जैसी फिल्मों में देखा ही होगा.

प्रियंका पंडित - प्रियंका ने भोजपुरी सिनेमा की कई फिल्मे की है और ये अपनी एक फिल्म का चार्ज 4 से 5 लाख रुपये लेती है. प्रियंका इन दिनों dulhan chahi pakistan se फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है.

 

सोशल साइट्स एक पोस्ट के लिए प्रिया को चूका रही है 8 लाख

आत्महत्या की कोशिश के बाद हो गई थी इस अभिनेत्री की मौत

बाहुबली के कहने पर अनुष्का ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -