बाहुबली के कहने पर अनुष्का ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्म
बाहुबली के कहने पर अनुष्का ने ठुकराई बॉलीवुड फिल्म
Share:

फिल्म बाहुबली से करोड़ों दिलों पर राज करने वाले साउथ के सुपरस्टार प्रभास और अनुष्का शेट्टी इन दिनों बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने को लेकर तैयारी कर रहे हैं. लेकिन, दूसरी ओर अनुष्का शेट्टी ने एक बॉलीवुड मूवी को ठुकरा दिया हैं. ऐसा उन्होंने बाहुबली प्रभास के कहने पर किया हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, अनुष्का ने जिस बॉलीवुड मूवी को ठुकराया हैं, वह एक बिग बजट मूवी थी. और यह फिल्म अनुष्का ने प्रभास के कहने पर ठुकराई हैं. इसके पीछे एक दिलचस्प कारण हैं. 

दरअसल, प्रभास चाहते है कि अनुष्का शेट्टी और वे एक साथ बॉलीवुड में अपना डेब्यू करें. दोनों ही कलाकार बॉलीवुड में अपना डेब्यू करने को लेकर बेकरार हैं. इन दोनों के एक साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने को लेकर एक ख़ास वजह इन दोनों की असल जिन्दगी में नजदीकी भी बताई जा रही हैं. आपको बता दे कि, यह दोनों ही कलाकार असल जिन्दगी में एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. हालाँकि, प्रभास और अनुष्का ने कभी-भी अपने रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की. 

अनुष्का के हिंदी फिल्म में डेब्यू को रोकने के साथ ही प्रभास चाहते है कि, अनुष्का की पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म 'यूवी क्रिएशन' बनाए. यूवी क्रिएशन 'साहो' और 'भागमती' की निर्माता कंपनी हैं. फिल्म साहो में प्रभास और बॉलीवुड की क्यूट गर्ल श्रद्धा कपूर की जोड़ी मुख्य भूमिका में नजर आयेगी. आपको बता दे कि, अनुष्का इससे पहले तमाशा और करण जौहर द्वारा निर्देशित एक फिल्म भी ठुकरा चुकी हैं. 

'रामायण' की कैकई अब दिखती हैं ऐसी और करती हैं ये काम

Bollywood Single Moms : किसी ने की शादी तो कोई बिन ब्याही बनी माँ

3D में रिलीज़ नहीं होगी रजनीकांत की 2.0, जानिए वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -